कार पर पलटा बेकाबू ट्रक, दो की मौत, कई गंभीर

फतेहपुर। उत्तर प्रदेश फतेहपुर जिले के मलवा थाने के एन एच-2 के अल्लीपुर के पास सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। चश्मदीद की मानें तो अमौली के रहने वाले चार युवक कार की सर्विस कराने फतेहपुर आ रहे थे, कि तभी अल्लीपुर के पास ओवरलोड ट्रक में एक ट्रक ने टक्कर मार दी जिसके बाद ट्रक बगल से निकल रही कार के ऊपर ट्रक पलट गया और कार में सवार दो लोगों की मौके पर मौत हो गई घायलों में एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।

हादसा होने के बाद पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से मृतकों को कार से बाहर निकाला और घायलों को जिला अस्पताल इलाज के लिए भेजा, जहां से पुलिस ने मृतक के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।घटना के बारे में जमाल( घायल) ने बताया की हम चार लोग कार से फतेहपुर की ओर आ रहे थे तभी एक ट्रक हम लोगो की कार के ऊपर पलट गया जिसमे दो लोगो की मौके पर ही मौत हो गई है ।

वहीं दूसरी तरफ समर बहादुर (सीओ सिटी) ने बताया मलवा थाने के अल्लीपुर के पास एक ट्रक कार के ऊपर पलट गया जिसमे दो लोगो की मौके पर ही मौत हो गई है दो लोग गंभीर रूप से घायल है जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं ।

 -मुमताज़ अहमद