उमा भारती ने कांग्रेस और सपा गठबंधन पर साधा निशाना

हरदोई। जिले के इस रायपुर पर 16 में आज भाजपा प्रत्याशी आशीष सिंह आशु विशाल जनसभा में शिरकत करने पहुंची उमा भारती विरोधियों पर जमकर बरसे समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा जिस प्रकार मुलायम और कांशीराम का गठबंधन हुआ था ठीक उसी प्रकार अखिलेश और राहुल का भी गठबंधन है। मुलायम कांशीराम का गठबंधन देख कर ही। अखिलेश और राहुल ने गठबंधन किया या दोनों प्रदेश को लूटने का काम करेंगे।

जनसभा में प्रधान प्रधान-मंत्री मनमोहन सिंह निशाना साधते हुए। बोली मनमोहन जी रेन कोट पहनकर शावर लेते हैं और अपनी छवि साफ़ सुथरी इनकी सरकार में 2जी घोटाला 3जी घोटाला वर्क कोयला घोटाला व अन्य बड़े-बड़े घोटाले हुए भी अपनी सरकार को साफ सुथरा बताते हैं। कई आरोप लगने के बावजूद भी इनको घोटाले नहीं दिखते हैं। रेनकोट पहनकर नहाने का काम करते हैं।

उमाभारती कहती हैं मुलायम से तो हमारी पुरानी दुश्मनी है। जब बार मुलायम सिंह ने कहा था परिंदा भी पर मार नहीं सकता मैंने जवाब दिया था मैंने अगर मां का दूध पिया है तो मैं जरूर आउंगी और तभी मुलायम सिंह ने पुलिस वालों को मुझे गोली मारने के लिए भी आदेश दे डाला था।

उमा भारती ने राहुल गांधी और सोनिया गांधी मुलायम सिंह अखिलेश यादव और सभी लोग विरासत में कुर्सी पाए हैं । जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक चाय बेचने वाला लड़का प्रधानमंत्री है ना जाने विपक्षियों ने प्रधानमंत्री को क्या-क्या नहीं कहा कहीं मौत का सौदागर कहा गद्दाफी से भी तुलना करने में पीछे नहीं हटे। भाजपा सरकार में सरकार बने ढाई साल होने जा रहे हैं। आज तक कोई आरोप भाजपा सरकार पर नहीं लगा है साफ-सुथरी सरकार है। भाजपा और आप लोग आशीष सिंह आशु को जिताकर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाएं।

आशीष कुमार सिंह, संवाददाता