यूपी पुलिस का खौफनाक चेहरा, करंट लगाकर छात्र की पिटाई

UP POLICEफतेहपुर। जिलेकी मित्र पुलिस का एक ऐसा खौफनाक चेहरा सामने आया है। जिसके बारे में आपने पहले ना तो कभी सुना होगा, और ना देखा होगा। विवाद के मामले में तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने फर्मासिस्ट की पढ़ाई कर रहे छात्र के परिजनो को बिना कोई सूचना दिए घर से ले आती है। और बिजली का करंट लगाकर युवक से पूछताछ करतू है। जिससे बुरी तरह से घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल दाखिल कराया गया। पुलिस की बर्बर पिटाई और टार्चर से युवक की हालत गंभीर होती जा रही है। मामले में परिजन लगातार पुलिस को उसकी बिगड़ती हालत का जिम्मेदार बता रहे हैं।

परिजनों की मानें तो छात्र की ऐसी हालत का जिम्मेदार कोई और नहीं बल्कि खागा पुलिस है। दरअसल पवन के खिलाफ एक मामूली विवाद में किसी ने एप्लीकेशन दी थी। जिसके तहत पुलिस घर वालों को बिना बताए पवन को थाने ले आई। परिजनों की माने तो पुलिस ने थाने में ही छात्र को करंट लगाकर पट्टों से पिटाई की।

जिसके निशान छात्र के शरीर पर मौजूद हैं। बता दें कि छात्र के पैर के अंगूठे और दोनों हाथों की हथेलियों और पीठ के निशान उस पर हुए पुलिसिया जुल्म की कहानी बयां कर रहे हैं। वहीं खागा पुलिस के साथ-साथ जिले का पुलिस महकमा तक इस मामले को टरकाने में लगा हुआ है।