OMG: क्या से क्या हो गए उदय चोपड़ा, कभी दिखते थे इतने हॉट

मुंबई। बॉलीवुड के कुछ सितारे कुछ वक्त में इतने बदल गए हैं कि उनको पहचानना मुश्किल हो जाता है। ऐसे ही बदले हुए सितारों में एक सितारा और भी है और वो कोई नहीं अपने वक्त के हॉट सितारे रहे उदय चोपड़ा जो अब इतने बदल गए हैं कि कोई उन्हें देखे तो पहचान ही न पाए। दरअसल उदय चोपड़ा मंगलवार को अपने दोस्त इमरान हाशमी से मिलने उनके घर पहुंचे थे। उदय चोपड़ा हालांकि बहुत ज्यादा कामयाबी हासिल नहीं कर पाये लेकिन, चर्चित ज़रूर रहे हैं। बुधवार को उनकी जो ताज़ा तस्वीरें आयीं हैं वो आपको हैरत में डाल देंगी।

uday chopra
uday chopra

गौरतलब है कि उदय चोपड़ा जाने-माने फ़िल्म निर्माता और निर्देशक यश चोपड़ा के बेटे और आदित्य चोपड़ा के भाई हैं। इस मौके की जो तस्वीरें मीडिया के सामने आईं हैं उनको देखकर पहली नज़र में तो यह विश्वास करना ही मुश्किल है कि ये उदय चोपड़ा हैं। तस्वीर में कैप लगाये और एकदम शांत से नज़र आ रहे उदय चोपड़ा ‘मोहब्बतें’ फ़िल्म के लिए याद किये जाते हैं, वो उनकी पहली फ़िल्म थी जो कि एक सुपरहिट फ़िल्म रही थी। दरअसल फ़िल्म में शाह रुख़, अमिताभ जैसे बड़े नाम जो थे।

बता दें कि उदय चोपड़ा की दाढ़ी के बाल भी सफेद हो गए हैं। जिसकी वजह से पहली नज़र में उन्हें पहचानना मुश्किल है। इन तस्वीरों से ये साफ जाहिर हो रहा है कि कई बार फ़िल्मों से दूर हो जाना भी अभिनेताओं को अपने फिटनेस को लेकर थोड़ा लापरवाह कर देता है।