उदयपुर-अहमदाबाद बाईपास हादसे में शिकार लोगों की गिनती बढ़ी

उदयपुर। देश के अन्य सूबों सहित उदयपुर में भी वहानों की रफ्तार का कहर थमने का नाम ना लेने के कारण उदयपुर-अहमदाबाद मार्ग पर आज सुबाह एक बस पलटने से हादसा हो गया था। उस हादसे में शिकार लोगों की गिनती में बड़ोतरी हो गई है। उदयपुर-अहमदाबाद बाईपास पर नेला सरकारी स्कूल के बाहर ट्रोले के पीछे से टक्कर मार देने के कारण एक निजी बस असंतुलित होकर खड्ड में गिर गई। जिस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई थी और 12 लोग घायल हुए थे।

Udaipur-Ahmedabad, Bypass, incident, increased, number,victims,police,
bus accident

पुलिस के मुताबिक, गुजरात से हरिद्वार जा रही तीर्थ यात्रियों की बस शनिवार सुबह जब उदयपुर-अहमदाबाद बाईपास से गुजर रही थी, तब नेला सरकारी स्कूल के बाहर पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रोले ने बस को टक्कर मार दी थी जिससे बस असंतुलित हो गई और सड़क किनारे गहरे खड्ड में गिर गई थी। हादसे के बाद आसपास के लोग मदद के लिए दौड़े। सूचना पर गोवर्द्धन विलास थाना पुलिस भी पहुंची। हादसे की सूचना मिलने पर जिला कलेक्टर विष्णु चरण मलिक और जिला पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र प्रसाद गोयल भी मौके पर तैनात हुए। अस्पताल में भी तत्परता से अतिरिक्त चिकित्सक और स्टॉफ लगाया गया है। इस हादसे में घायलों में से 4 लोगों ने ईलाज के दौरान अपना दम तोड़ दिया है। हादसे में शिकार लोगों की गिनती बढ़कर 9 लोगों की मौत व 24 घायल हो गए हैं। घायलों का उदयपुर के राजकीय महाराणा भूपाल चिकित्सालय में उपचार किया जा रहा है।

 

अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक मुख्यालय ब्रजेश सोनी ने बताया कि इस घटना में मौके पर ही 5 लोगों की मौत हो गई थी और 4 लोगों ने ईलाज के दौरान दम तोड़ दिया है। मर ने वालों में 6 महिलाएं और 3 पुरुष हैं। मरने वाले सभी गुजरात के ही निवासी हैं। बस की चपेट में आने वाले वाहनों पर सवार लोग भी घायल हुए, जिनका उपचार उदयपुर के राजकीय महाराणा भूपाल चिकित्सालय चल रहा है। अब घायलों की स्थिति सामान्य बताई जा रही है।