तेज रफ्तार की शिकार बने दो मासूम, मौके पर मौत

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर में तेज रफ्तार बाईक ने दो मासूमों को टक्कर मार दी जिसमे दोनो मासूम बच्चो की मौके पर ही मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि दोनों बच्चे भाई बहन है जो रोड क्रास कर रहे थे। तभी तेज रफ्तार बाईक सवार ने दोनो को टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद बाईक सवार ने भागने की कोशिश की लेकिन वहां पर मौजूद लोगो ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। फिलहाल पुलिस ने दोनो शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना परौर थाना क्षेत्र के स्टेट हाईवे कुबेरपुर गांव की है। यहां के रहने वाले रामवीर के दो बेटे सात साल का अंकुश और उसकी छोटी बहन 6 साल की बबिता रोड क्रास कर के अपने घर जा रहे थे। तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार बाईक सवार ने दोनो मासूमों को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे दोनो बच्चे मौके पर ही गिर गए और मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। देखते ही देखते मौके पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई और बाईक सवार के खिलाफ भारी गुस्सा देखने को मिला। तभी टक्कर मारने के बाद जब बाईक सवार ने भागने की कोशिश की तो मौके पर मौजूद भीङ ने उसे कुछ दूर भागने के बाद पकङ लिया। जिसके बाद डायल 100 पर फोन करके मौके पर पहुची डायल 100 की गाड़ी पर सवार पुलिस के हवाले कर दिया।

फिलहाल बाईक सवार को पुलिस थाने ले आई है और दोनो बच्चों को शवों को पुलिस ने पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेजा दिया है। भाई बहन की मौत के बाद घर मे मातम छात्रों गया है। सीओ सुमित शर्मा ने बताया कि बाईक सवार ने दो बच्चो को टक्कर मारी है जिसमे दोनो बचचो की मौके पर ही मौत हो गई है। टक्कर मारने वाले बाईक सवार दलवीर को गिरफ्तार कर लिया है। दोनो बच्चो के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

-अभिषेक