गंगनहर तैर कर शिवपुर हेड में घुसे दो संदिग्ध, शहर में एलर्ट जारी

श्रीगंगानगर। राजस्थान स्थित शिवपुर हेड में दो संदिग्ध व्यक्तियों के घुस आने की खबर है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक श्रीगंगानगर मुख्यालय से 15 किलोमीटर दूर शिवपुर हेड में आधी रात दो संदिग्ध व्यक्ति गंगनहर में पंजाब की ओर से तैरकर श्रीगंगानगर में घुस आए, दोनो संदिग्धों को शहर में घुसते हुए ग्रामीणों ने देख लिया जो उस समय अपने खेत की रखवाली कर रहे थे, बहरहाल अभी तक दोनों के बारे में कुछ खास सुराग हाथ नहीं लग पाया है।

rajasthan police

सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक दो संदिग्ध गंगा नहर को तैरकर शहर में प्रवेश कर रहे थे जिन्हे खेतों की निगरानी कर रहे ग्रामीणों ने देख लिया, उन्हे पकड़ने का जब प्रयास किया गया तो दोनों खेतों में छिप गए। लोगों ने यह सूचना हिंदुमलकोट पुलिस को दी तो मौके पर पहुंची पुलिस बीएसएफ ने पूरा इलाका घेर लिया। मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने खेतों की तलाशी लेनी शुरु की लेकिन उन्हे ढ़ूढ पाने में असमर्थ रहे।

आतंकी घटनाओं की आशंका को देखते हुए बीएसएफ ने सारे बस स्टैंड गांवों के आसपास अतिरिक्त जवान लगा दिए, वहीं पूरे सीमावर्ती इलाके में हाईअलर्ट घोषित कर दिया। खुफिया एजेंसियों को आशंका है कि दोनों ही युवक पाकिस्तानी आतंकवादी हो सकते हैं। शहर में एलर्ट घोषित कर दिया गया है।