सैक्स रैकेट में दो दर्जन युवक-युवतियां गिरफ्तार, होटल में चल रहा था रैकेट

आगरा। जिले के थाना सिकंदरा क्षेत्र के शास्त्रीनगर में स्थित होटल में सेक्स रैकेट चलने की सूचना पर जागी पुलिस ने मंगलवार देर शाम छापा मारकर आपत्तिजनक हालत में दो दर्जन से अधिक युवक-युवतियों को दबोच लिया। पुलिस ने वहां से एक दर्जन से अधिक बाइकें बरामद की है। पुलिस के अनुसार इन युवकों में कई प्रेमी-प्रेमिका के जोड़ें शामिल है, उनके परिजनों को सूचना दे दी गई है। होटल संचालक के खिलाफ जांच शुरू कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

बता दें की शाम सिकंदरा थाना क्षेत्र के शास्त्रीपुरम स्थित आरबी काॅम्प्लेक्स में होटल है जिसमें सेक्स रैकेट चलने की सूचना पर पहुंचे एसपी सिटी कुंवर अनुपम एवं सिकंदरा थाना प्रभारी सहित पुलिसबल ने होटल में छापा मारा, जिससे वहां हड़कंप मच गया। होटल के कमरों में आपत्तिजनक हालत में

वहीं युवक-युवतियां मिले जिनको कपड़े पहनने का समय देते हुए पुलिस ने उन्हें अरेस्ट कर लिया। एसपी सिटी कुंवर अनुपम ने बताया कि यहां पर अनैतिक कार्य की सूचना मिली थी, इसके बाद छापेमारी की गई। इन सभी को थाने भेजा गया है। इनमें से कई जोड़े प्रेमी-प्रेमिका हैं। उनके परिजनों को थाने पर लाया गया है। छापेमारी के दौरान होटल में एक दर्जन से ज्यादा बाइक मिली हैं, जिसपर युवक-युवतियां सवार होकर होटल पहुंचे थे। होटल संचालक के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करते हुए जांच शुरू कर दी है।