हरदोई में दो मासूम भाईयों की मौत पर हंगामा

हरदोई। यूपी के हरदोई जिले में एक निर्माणाधीन ट्रीटमेंट प्लांट के 2 वर्षों से खुदे पड़े गड्ढे में डूबकर दो मासूम भाइयों की मौत हो गई। बताया जा रहा है 11 और 9 साल के दोनों भाई पड़ोस में रहने वाले ट्रीटमेंट प्लांट के इंजीनियर के साथ घूमने निकले थे। देर तक वापस न लौटने पर परिजनों के ग्रामीणों संग कई घंटों की खोजबीन के बाद गड्ढे में दोनों के शव मिले।

brother dead, hardoi, police, crime, hordoi news, up
brother dead

मामला संडीला कोतवाली के कताइमिल चौकी में मुरार नगर का है। यहां दो भाई कंपनी के इंजीनियर अमित कुमार के साथ घूम रहे थे। मगर देर शाम तक लौटकर नहीं एये जिसके बाद परिजनों ने ग्रामीणों संग बच्चों की खोजबीन शुरू की तो दोनों का शव बरामद किया गया। दरअसल संडीला औद्योगिक क्षेत्र इलाके में MGK हाईड्रोलिक प्रा लि नाम की कंपनी वाटर ट्रीटमेंट प्लांट लगा रही है। लगभग दो वर्षों से कंपनी ने कई बड़े बड़े गड्ढे खुदे हुए छोड़ रखे हैं। मुरार नगर गांव में किराए पर रह रहे अमित कुमार उसी कंपनी में इंजीनियर हैं।

मंगलवार को साइट पर जा रहे अमित से दोनों बच्चे भी साइट पर चलने की जिद्द करने लगे अमित ने मना किया मगर बच्चे पीछे पीछे साइट पर आ गए। अमित काम में व्यस्त हो गए और बच्चे वहीं आसपास खेलने लगे। खेलते खेलते दोनों भाई ट्रीटमेन्ट प्लांट के गड्ढे में गिर गए। गड्ढे में भरे पानी में दोनों डूब गए। काफी देरतक बच्चे जब घर वापस नहीं लौटे तो परिजनों ने प्रधान और ग्रामीणों के साथ उसकी खोजबीन शुरू की। गड्ढे के पानी में तैरती चप्पल देख ग्रामीणों ने गड्ढे में उतरकर बच्चों की तलाश की तो अंदर दोनों के शव बरामद हुए। पुलिस ने दोनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं।