ट्वीटर में हुआ बड़ा बदलाव, बदलाव होने से लोग निराश

नई दिल्ली। माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर ने बड़ा बदलाव किया हैं। अब आपकों ट्वीटर एक नए लुक में दिखेगा। अगर कोई आईफोन में ट्वीटर यूज करता हैं तो उसे खासा बदलाव दिखेगा। ट्वीटर ऐप में कई सारे छोटे-छोटे बदलाव किए गए हैं। रीट्वीट का आइकन पहले से शार्प किया गया हैं।

नेविगेशन पहले से आसान किया गया हैं और प्रोफाइल फोटो को स्कवायर से राउंड कर दिया गया हैं। अगर आप लिंक्ड इन यूज करते हैं तो वैसा ही हैं। आईओएस ऐप में एक नया टैब ऐड किया गया हैं जिसे स्वाइप करके अपनी प्रोफाइल देख सकते हैं।
आपकों बता दें कि प्रोफाइल लेआउट में किया गया हैं ये बदलाव सबसे पहले एंड्रॉयड स्मार्टफोन्स के लिए किया गया था लेकिन परिणाम अच्छे होने के कारण कंपनी ने इस फीचर को आईओएस के लिए भी लाया गया हैं।
फॉन्ट्स में भी बदलाव किए गए और हेडलाइन बोल्ड होंगे ट्वीट के बॉटम में किसी को रिप्लाई करने के लिए कर्व्ड ऐरो की जगह अब स्पीच बबल दिया गया हैं।

रीट्वीट में लाइव अपडेट मिलेगा जैसे अगर आप को ट्वीट देख रहे तो दोबारा पेज रिफ्रेश करने की जरुरत नहीं हैं आपकों रियल टाइम रीट्वीट दिखेगा लाइक काउंट्स भी दिखेंगे। हांलाकि ट्वीटर में हुए इस बदलाव से यूजर खुश नहीं दिख रहे हैं। ज्यादातर यूजर का कहना हैं कि ट्वीटर को फेसबुक जैसा एडिट कर देने वाला फीचर कर देना चाहिए।