मोदी के बाद आदित्यनाथ ने दिया दरगाह पर बयान

बहराइच। रविवार को पीएम मोदी द्वारा दिए गए दरगाह वाले बयान पर विवाद अभी खत्म भी नहीं हुआ था कि भाजपा के फायर ब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ ने एक और बड़ा बयान दिया है। बहराइच में जनता को संबोधित करते हुए योगी ने कहा, ‘मां दुर्गा के भक्तों को रोका गया लेकिन कभी मोहर्रम के हुड़दंग को नहीं रोक सकी। सपा सरकार में हिन्दू अपनी जमीन पर पूजा स्थल नहीं बना सकता लेकिन सार्वजनिक स्थल पर मजार बन जाए तो उसे प्रशासन देखने नहीं जाता।’

सपा सरकार पर हमला

योगी ने सपा सरकार पर जमकर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि दरगाह में चौबीस घण्टे बिजली मिलती है लेकिन मंदिरों में अंधेरा रहता है। कन्या विद्या धन सिर्फ मुस्लिम कन्याओं को मिला और हिन्दू कन्याओं को नहीं दिया गया। उन्होंने सपा बसपा पर एक साथ वार करते हुए कहा कि सपा व बसपा को सिर्फ मुसलमानों का वोट चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश की सरकार को किसानों की चिंता नहीं है।

अखिलेश यादव का काम बोलता है टूटी सड़कें, बदहाल अस्पताल, अशिक्षा, यही काम बोलता है। केंद्र ने जो ढाई लाख करोड़ यूपी के विकास के लिए दिया वो सैफई चला गया। यूपी में उदण्डों की सरकार थी, राजनीति का व्यवसायिकरण करने वालों की सरकार थी। भाजपा सरकार ने बिना मजहब पूछे जन-धन खाते खोले जबकि यूपी सरकार भेदभाव की राजनीति करती है। योगी आदित्यनाथ ने भाजपा और केंद्र सरकार की योजनाओं को गिनाते हुए सरकार बनाने की अपील की। योगी ने कहा कि भाजपा की सरकार बनते ही महिलाओं की सुरक्षा में लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों की वर्दी उतरवा ली जायेगी। अमित शाह और मोदी को सपा प्रवक्ता द्वारा आतंकवादी कहे जाने के बयान पर योगी ने दो टूक में कहा कि पूरा देश जनता है कि अमित शाह और मोदी दोनों क्या हैं ये बताने की जरुरत नही।

अरूण शुक्ला, संवाददाता