एक बार साथ नज़र आएंगे भाईजान और शाहरूख खान

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान के फैंस को उस वक्त बहुत बूरा लगा था जब सलमान ने कहा था कि आने वाले वक्त में किंग खान के साथ फिल्म करने का उनका कोई इरादा नहीं हैं। लेकिन अब उनके फैंस के लिए थोड़ा खुश होने का मौका आया है। ये तो सभी जानते हैं कि ईद पर रिलिज हुई सलमान की फिल्म में शाहरूख ने भी कैमियो किया है। अगर खबरों की माने तो आनंद एल राय की फिल्म में अब ये दोनों अभिनेता साथ नजर आ सकते हैं। क्योंकि जिसमे शाहरुख खान अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के साथ नजर आने वाले हैं उसमें सुल्तान भी कैमियो कर सकते हैं। आनंद अल राय की फिल्म में शाहरुख खान बौने के किरदार में होंगे।

बता दें कि एक्टर का कहना है कि एक गेस्ट अपियरेंस का किरदार है जिसे में सलमान से कराना चाहूंगा। मैं चाहता हूं की ये रोल सलमान करें। हम अभी भी इसपर काम कर रहे हैं। लेकिन मैं चाहूंगा कि वो इसे निभाएं। अभी तक इस फिल्म का कोई नाम डिसाइड नहीं किया गया है। हालांकि इसके बारे में किसी भी तरह की जानकारी देने से शाहरुख खान ने साफ इंकार कर दिया है। उन्होंने कहा- बेशक वो खुद का किरदार निभाएंगे या नहीं, लेकिन गोगो पाशा के रोल की तरह इसे आखिर तक सीक्रेट रखा जाएगा। शाहरुख खान ने कहा कि अभी कुछ कंफर्म नहीं हुआ है। उन्होंने इसके बारे में सलमान खान से बातचीत नहीं की है।
किंग खान ने कहा- जब हमें समय मिलेगा मैं उनसे इसे लेकर बात करुंगा। सलमान और मैं केवल सुबह के तीन बजे मिलते हैं इसी वजह से हमें सही समय का इंतजार करना होगा। इससे पहले हुई ट्यूबलाइट की प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाईजान ने बताया था कि बिना पूरी तरह पूछने से पहले ही शाहरुख फिल्म में कैमियो करने के लिए तैयार हो गए थे। बता दें कि ट्यूबलाइट रिलीज के कुछ घंटों बाद ही शाहरुख के किरदार की तस्वीरें और वीडियो ऑनलाइन लीक हो गई थीं।

वहीं जिसकी वजह से फिल्म में उनके द्वारा निभाया गया जादूगर किरदार लीक हो गया है। यह इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है। ऐसी रिपोर्ट्स थीं कि बादशाह का किरदार फिल्म की कहानी के अनुसार काफी महत्वपूर्ण है और वो हीरो लक्ष्मण सिंह से बहुत गंभीर परिस्थिति के दौरान मिलते हैं।