घर में घुसकर नाबालिग छात्रा से रेप की कोशिश

फतेहपुर। देश के सबसे बडे सूबे उत्तर प्रदेश में महिलाओं के सम्मान की तो बात ही छोडिऐ महिलाओं का सुरक्षित रहना ही बहुत बडी जंग बन गया है। सूबे में अपहरण, हत्या व बलात्कार की वारदातें लगातार चरम सीमा पर चढ़ती जा रही है। जिसे रोकने में सरकार व प्रशासन की लगातार जी तोड मेहनत के बाद भी सरकार की कोशिश नाकाम साबित हो रही है। ऐसा ही एक और मामला सामने आया है। फतेहपुर जिले में एक नाबालिग छात्रा से रेप का मामला सामने आया है।

Trying,rape, minor, student, entering, house, crime, police,
crime

फतेहपुर जिले के खागा थाना क्षेत्र के नरोत्तमपुर गाँव में गाँव का ही रहने वाले ने एक नाबालिग छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। गाँव के प्रधान और पीड़ित छात्रा के पिता के मुताबिक उसके परिवार के सारे सदस्य रात को घर में अलग-अलग कमरों में सो रहे थे कि मेरी पत्नी रात को किसी काम से उठी थी तो उसको बेटी के कमरे से आवाजे सुनाई दी। जब उसने जाकर देखा तो उसके होश उड़ गए। गाँव का ही रहने वाला नरेंद्र उसकी बेटी के साथ जबरदस्ती कर रहा है। पीड़िता की मां ने जब तक आरोपी को पकड़ना चाह तब तक तो आरोपी कब्जे से भाग निकला। पीड़िता ने अपनी मां को बताया की उसके साथ एक वर्ष से नरेंद्र धमकी देकर उसका शोषण कर रहा था और किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी दे रखी थी। और पीडिता ने बताया कि नरेंद्र उससे शादी करने के लिए भी तैयार है।

पीड़िता के पिता ने 100 डायल कर इसकी जानकारी पुलिस को दी, मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई। जिसमे लड़का कोर्ट मैरिज करने को तैयार हो गया। दोनों को कोर्ट मैरिज करने के लिए मुख्यालय भेजा जहां से आरोपी मौका पाते ही फरार हो गया। तब पुलिस ने तेजी दिखाते पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर पीड़िता को डॉक्टरी परिक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा दिया। वहीँ इस मामले में फतेहपुर पुलिस अधीक्षक कवीन्द्र प्रताप सिंह ने बताया की इस मामले में रेप का मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक की गिरफ्तारी की जा चुकी है।