घर में सो रही लड़की से रेप की कोशिश,फरार हुआ मनचला

उत्तराखंड। समाज में रेप की घटनाएं जैसे बढ़ती ही जा रही है। यह घटना रानीखेत क्षेत्र की है जहां पर घर में घुसकर एक युवक ने युवती के साथ बलत्कार करने की नापाक कोशिश की किन्तु युवती ने किसी तरह से अपने आप को उसके चंगुल से निकल कर शोर मचाते हुए बाहर निकली जिसके बाद जबतक लोग आते तबतक आरोपी वहां से भाग खड़ा हुआ।

हालांकि पुलिस ने पास्को एक्ट के तहत आरोपी पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है बताया जाता है की द्वाराहाट ब्लाक के एक गावं की है जहां पर मध्य रात को एक युवक घुस गया जब घर में पुरा परिवार सो रहा था। तभी अचानक युवती के रुम में एक युवक घुस गया। और लड़की के साथ वह छेड़छाड़ शुरु कर दी, युवती ने तुरन्त ही शोर मचाने लगी जिसके बाद युवक वहां से धमकी देते हुए फरार हो गया।

गृह स्वामी की 16 बर्षीय भतीजी अपने रुम में शो रही थी तभी उसके कमरे में अचानक एक युवक घुस गया जिसके बाद वह छेड़खानी करना शुरु कर दिया जिसमें लड़की के साथ उसका छोटा भाई भी सो रहा था जब युवती ने शोर मचाना शुरु किया तो आरोपी ने उसके भाई को जान से मारने की धमकी देते हुए वह फरार हो गया।

हालांकि पुलिस ने पूरे मामले पर पास्को एक्ट के तहत आरोपी के उपर  रिपोर्ट दर्ज कर  जांच शुरु कर दी है। नायब तहसीलदार मोहनसिंह ने जल्द ही आरोपी को पकड़ने की बात कही है। लड़की के घर के पूरे सदस्यों ने पुलिस से जल्द से जल्द सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।