रावत सरकार करेगी एक महीने के कामों की समीक्षा

हल्द्वानी। उत्तराखण्ड की सियासी कुर्सी संभालते हुए त्रिवेंद्र सिंह रावत सरकार को एक महीने का समय हो जाएगा। ऐसे समय में रावत सरकार की ओर से एक बैठक बुलाई गई। कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बैठक में सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत विधायकों से कामों की समीक्षा रिपोर्ट देने के लिए कह सकते हैं। सूत्रों का ये भी कहना है कि रावत सरकार की इस बैठक में आने वाली योजनाओं के बारे में भी चर्चा हो सकती है।

तीन दिन तक बैठक

एक महीने के कामकाज की रिपोर्ट बनाने और आगे की नीतियों पर चर्चा करने के लिए तीन दिवसीय बैठक का आयोजन किया गया है। 21 अप्रैल से लेकर 23 अप्रैल तक चलने वाली बैठक नैनीताल में आयोजित की गई है। इस बैठक के बारे में जानकारी देते हुए प्रदेश भाजपा के प्रदेश महामंत्री गजराज बिष्ट का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी में प्रदेश कार्यसमिति सदस्य की बैठक हर 3 माह में होती है और बैठक में 3 माह पहले जो कार्य पार्टी द्वारा किये गये हैं उनकी समीक्षा की जाती है साथ ही आगामी 3 माह के कार्यक्रम इस बैठक में बनाये जाते हैं।

सबकी टिंकी निगाहें

नैनीताल में होने वाली बैठक पर ज्यादातर विपक्षी दलों की निगाहें टिंकी हुई है क्योंकि रावत सरकार बनने के बाद ये पहली कार्यसमिति की बैठक है। वहीं, भाजपा के प्रदेश महामंत्री ने बताया कि नैनीताल में होने जा रही इस कार्यसमिति में लगभग 230 देश और प्रदेश से राष्ट्रीय स्तर के नेता शामिल होने के आसार नजर आ रहा है।