तीन तलाक पीड़िता ने थाने पहुंच कर लगाई न्याय की गुहार

मेरठ। उत्तर प्रदेश में एक बार फिर तीन तलाक का मामला गर्माता हुआ नजर आया है। देश के प्रधानमंत्री व प्रदेश के मुख्यमंत्री तीन तलाक के मुद्दा खत्म करने का प्रयास कर रहे है लेकिन आज एक बार फिर तीन तलाक की गूंज सुनाई दी। नरगिस नाम की महिला की 11 साल पहले शादी हुई थी जिसके बाद से नरगिस का पति उसे परेशान करता आ रहा है।

                                                  (फाइल फोटो)

नरगिस का पति शराब का आदी है जोकि नरगिस से पैसों की डिमांड करता रहा था। पैसे न देने पर तीन महीने पहले पति ने तीन बार तलाक तलाक तलाक बोल कर नरगिस को तलाक दे दयि। जिसके बाद से नरगिस अपने तीन बच्चों को लेकर न्याय के लिए इधर उधर भटक रही है। वहीं उत्तर प्रदेश में चल रहा तीन तलाक का मुद्दा देखकर नरगिस भी अपने बच्चों के साथ कोतवाली थाने पहुंची और न्याय की गुहार लगाई।

आपको बता दें की देश भर में सरकार तीन तलाक खत्म कराने को लेकर प्रयास कर रही है। तीन तलाक को लेकर मुस्लिम महिलाएं भी सरकार को समर्थन कर रही हैं। ताजा मामला भी तलाक से जुड़ा है। मेरठ के थाना कोतवाली क्षेत्र के बनियापाड़े की रहने वाली नरगिस नाम की महिला की शादी 11 साल पहले हुई थी। पीड़ित महिला के पति का नाम नियाज है जो की पिलोखड़ी चौकी क्षेत्र का रहने वाला है। पति नियाज शराब का आदि है साथ ही पति नियाज पत्नी नरगिस से पैसो की डिमांड करता था जब नर्गिस ने पैसे देने से इंकार कर दिया तो तीन महीने पहले पीड़िता को तलाक दे दी। वहीं आज नरगिस भाजपा नेता व कार्यकर्ताओं के साथ थाने पहुंची और न्याय की गुहार लगाई।

 -शानू भारती, संवाददाता मेरठ