यह वीडियो देखने के बाद आपकी भी कांप जाएगी रूह

मुंबई। मुंबई की लाइफ लाइन कही जाने वाली मुंबई की लोकल ट्रेन का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक महिला ट्रेन की पटरियों के आगे चल रही है और सामने से ट्रेन आ रही है। महिला को पटरी पर चलता देख आस-पास के लोग जोर-जोर से चिल्ला रहे हैं। जोर- जोर से चिल्लाकर महिला को ट्रेन के सामने से हटने का निवेदन कर रहे हैं। यह वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि यह वीडियो मुंबई के चर्नी रोड स्टेशन का है। जहां पर महिला रात के अंधेरे में पटरी पर चल रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला कितनी लापरवाही से रेल की पटरियों पर चल रही है और स्टेशन पूरी तरह से सुनसान पड़ हुआ है लेकिन महिला को पटरी से हटने के लिए लोगों के चिल्लाने की आवाजें आ रही थीं। इसके बाद महिला को एहसास हुआ कि वह कुछ गलती कर रही है। अब उसने भी देख लिया कि ट्रेन उसके सामने से आ रही है।
लोगों के चिल्लाने के बाद महिला ने प्लेटफॉर्म पर चढ़ने की कोशिश की हालांकि वो ऊपर चढ़ने में नाकामयाब रही। जिस रफ्तार से ट्रेन महिला के करीब आ रही उसे देखकर हर कोई हैरान है। इस मौके पर जब लोग चिल्ला रहे हैं थे तब ट्रेन के ड्राईवर की सूझबूझ से महिला की जान बच गई। ट्रेन के बीच में रूकने के बाद दो युवकों ने महिला को प्लेटफॉर्म के ऊपर चढ़ाया।

 

हालांकि भारत खबर ना तो इस वीडियो की पुष्टि करता है ना ही स्थान और घटना की।3