भाजपा शासित राज्यों में टैक्स फ्री होगी अक्षय कुमार की ये फिल्म

मुंबई। 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही अक्षय कुमार की नई फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेमकथा’ को देश के भारतीय जनता पार्टी के शासन वाले राज्यों में सरकारों द्वारा टैक्स फ्री किया जाएगा। कहा जाता है कि ये फैसला प्रधानमंत्री स्तर पर हुआ है और इस फिल्म को टैक्स फ्री करने के लिए सभी भाजपा शासित राज्यों को निर्देश जारी किए गए हैं।


माना जाता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी निजी तौर पर अक्षय कुमार की इस फिल्म के विषय से काफी प्रभावित हैं। ये फिल्म प्रधानमंत्री के भारत स्वच्छ अभियान को आगे बढ़ाते हुए देश में शौचालय के मुद्दे को सामने ला रही है। हाल ही में जब इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ, तो सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री ने इस पर अपनी खुशी जाहिर की। इसी फिल्म को लेकर अक्षय कुमार कुछ दिनों पहले दिल्ली जाकर प्रधानमंत्री से मुलाकात भी कर चुके हैं।
ये भी कहा जा रहा है कि अक्षय कुमार प्रधानमंत्री के लिए अपनी ये फिल्म की दिल्ली में विशेष स्क्रीनिंग रखना चाहते हैं और इसके लिए वे प्रधानमंत्री कार्यालय के संपर्क में है। 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही इस फिल्म का निर्देशन नारायण सिंह ने किया है और प्रमुख भूमिकाओं में अक्षय के साथ-साथ भूमि पेडनेकर, सुधीर पांडे और अनुपम खेर हैं।

बता दें कि साल 2011 में जारी जनगणना आकड़ो के मुताबिक भारत में केवल 46.9 प्रतिशत लोगों के घर में ही शौचालय हैं जबकि 49.8 प्रतिशत लोग खुले में शौच करते हैं दूसरी तरफ इस बात की भी चर्चा है कि नारायण सिंह के निर्देशन में बनी यह फिल्म प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वच्छता मिशन से जुड़ी हैं।