ताकत और यौन शक्ति बढ़ाने के लिए अपनाएं राजा महाराजाओं के नुस्खे

नई दिल्ली। राजा महाराजा ताकत और फर्टिलिटी बढ़ाने के लिए कुछ खास जड़ी बूटियों का प्रयोग करते थे जिससे कि वो सालो साल जवान और स्टेमिना से भरपूर रहते थे। पुराने राजा महाराजाओं के यहां आयुर्वेदिक वाजीकरण नुस्खे बनाने वाले विशेष वैघ और हकीम रहा करते थे जो आयुर्वेदिक ग्रंथों के आधार पर जड़ी बूटियों रसायनों और धातुओं ताकत वाली दवाएं तैयार करते थे। हांलाकि इन राजाओं के नुस्खों में कुछ ऐसी मंहगे आईटम जैसे सोना चांदी मोती थी जो आसानी से मिल सकती थी।

 increase, lifestyle, sexual, adopt, kings, prescription, strength
Lifestyle

सफेद मूसली

इरेक्टाइल डिस्फंक्शन स्पर्म की कमी कमजोरी इम्पोटेंसी इम्युनिटी के लिए।
एक चम्मच मूसली पाउडर मिश्री और दूध के साथ रोज सुबह शाम ले।

अश्वगंधा
कमजोरी थकान लो स्पर्म काउंट इम्युनिटी के लिए
सोने से पहले अश्वगंधा का पाउडर लें।

शतावर
इन्फर्टिलिटी इरेक्टाइल डिस्फंक्शन थकान कमजोरी लो स्पर्म काउंट यूरिन प्रॉब्लम के लिए एक एक चम्मच मिश्री और गाय के घी के साथ आधा चम्मच शतावर का पाउडर लें उसके बाद दूध पी ले।

शिलाजीत
कमजोरी एनर्जी की कमजोरी इम्युनिटी बुढ़ापा इरेक्टाइल डिस्फंक्शन वगैरह के लिए चावल के दाने के बराबर शिलाजीत या इसकी चुटकी भर भस्म को एक चम्मच गाय के घी या शहद के साथ लें।

केसर
इरेक्टाइल डिस्फंक्शन इन्फर्टिलीटि स्पर्म काउंट कमजोरी थकान के लिए गुनगुने दूध में चुटकी भर केसर डालकर रात को सोने से पहले पिएं।

पुनर्नवा
थकान एंटी एजिंग कमजोरी इरेक्टाइल डिस्फंक्शन के लिए आधा चम्मच पुनर्नवा का पाउडर एक चम्मच शहद के साथ सुबह शाम लें।

आंवला
यूरिन प्रॉब्लम थकाम कमजोरी इरेक्टाइल डिस्फंक्शमन सपर्म काउंट के लिए।
एक चम्मच आंवला पाउडर समान मात्रा में मिश्री मिलाकर सोने से पहले लें फिर गुनगुना दूध पी लें।

इमली के बीज
थकान एनर्जी की कमी स्पर्म काउंट इरेक्टाइल डिस्फंक्शन के लिए इमली के बीजों को भूनकर उसका पाउडर बना लें दो चम्मच सुबह शाम मिश्री और गुनगुने दूध के साथ लें।