जानिए दुपट्टा किस तरह निखार सकता है आपकी सुंदरता

नई दिल्ली। दुपट्टे को अलग-अलग अंदाज में लेकर आप अपने लुक को चार चांद लगाने के साथ ही भीड़ से अलग भी नजर आ सकती हैं। पट्टे को वही पुराने और बोरिंग तरीके से लेने के बजाए कुछ नए और ट्रेन्डी तरीके से पहने। इससे आपका लुक बिना रोज नए ड्रेसेज बदले ही भीड़ में अलग दिखेगा। एक ही परिधान को अलग अलग तरह से पहकर आप भी अपने काम और दोस्तों के बीच काफी सराहना बटोर सकते हैं। कपड़ों के ब्रांड शेड्स ऑफ इंडिया में डिजाइन डायरेक्टर मनदीप ने विभिन्न प्रकार से दुपट्टा लेने के बारे में कुछ आसान सुझाव दिए हैं जो इस प्रकार हैं :

– दुपट्टे को अपने सिर पर लपेटें। वैसे यह डिजाइन अपने आप में ही पूरा है और आपको अलग लुक देता है, लेकिन अगर आप चाहें तो इसके साथ माथे पर आभूषण भी पहन सकती हैं।

fashion
– हाथ पर पारंपरिक रूप से दुपट्टा ओढ़ने की बजाय इसे अपने हाथ पर बांधकर एक एक्सेसरी के तौर पर इस्तेमाल कर सकती हैं। इससे आप अपने पारंपरिक परिधान के साथ आधुनिकता का समावेश कर सकती हैं।

vasu
– दुपट्टा गले में लपेटने की बजाय आप इसे कंधे की ओर से दोनों तरफ सामने लटका कर ओढ़ सकती हैं। यह कैजुअल लुक हमेशा प्रभावी है।

– पार्टी में शामिल होने के दौरान आप अपने दुपट्टे को गर्दन के चारों ओर लपेट कर कैजुअल कपड़ों के साथ भी आकर्षक व क्लासी लुक पा सकता हैं।

– अगर आप सादगी से दुपट्टा लेना चाहती हैं तो पारंपरिक स्टाइल से दुपट्टा लेना ही आपके लिए बेहतर है और यह स्टाइल सदबहार है।