सपा में टिकट का विरोध, नेताजी से हस्तक्षेप की मांग

झांसी। उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी द्वारा झांसी के बबीना विधानसभा सीट से घोषित प्रत्याशी का विरोध थमने का नहीं ले रहा है। दिन-प्रतिदिन पार्टी के ही कार्यकर्ताओं को पार्टी दुवारा घोषित बबीना प्रत्याशी श्यामसुन्दर सिंह यादव का विरोध करते देखा गया।

SP rally

इसी क्रम में आज कई हजारों की संख्या में सपा कार्यकर्त्ता सड़क पर उतरे और बबीना विधानसभा से घोषित प्रत्याशी का जमकर विरोध करते हुये जिलाध्यक्ष के माध्मय से मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को ज्ञापन देते हुए बबीना सीट पर मुख्यमंत्री व सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव से पुनः विचार कर घोषित प्रत्याशी को हटाकर सिंह वृत्त सिंह यादव उर्फ बबुआ को प्रत्याशी बनाने की मांग करते हुये नारे लगाये कि जब टिकट की बारी आई तो भाजपाई बने सपाई।

मालूम हो कि पिछले दिनों भाजपा छोड़कर सपा में शामिल हुये पूर्व एमएलसी श्याम सुन्दर सिंह यादव को बबीना विधानसभा से कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने प्रत्याशी घोषित किया था। उनके नाम की घोषणा होते ही बबीना विधानसभा के ग्रामीण इलाकों में सपा कार्यकर्ताओं में रोष व्याप्त हो गया और उन्होंने विरोध प्रदर्शन करते हुये गांव में घोषित प्रत्याशी के विरोध में होर्डिंग बैनर लगाये और इस सीट पर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से पुनः विचार की मांग करते हुये सिंहवृत्त सिंह यादव उर्फ बबुआ को बबीना से प्रत्याशी बनाने की मांग की।