ठगी करने वाला ठग गिरफ्तार :मेरठ

मेरठ में प्रधानमंत्री के नाम पर सरकारी नोकरी और लोन दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ हुआ है। पीड़ितों ने थाने पहुंचकर हंगामा किया और आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की, जिसके बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है तो वहीं दूसरा आरोपी अभी फरार चल रहा है।

पूरा मामला मेरठ के थाना रेलवे रोड इलाके में प्रधानमंत्री मुद्रा लोन योजना और सरकारी नोकरी दिलाने का गैंग काफी लोगो से ठगी कर चुका है। ठगी का शिकार हुए लोगो का कहना है कि पंकज अग्रवाल नाम का शख्स इनके पास आया और अपने संपर्क मुख्यमंत्री योगी सहित भाजपा के कई कद्दावर नेताओं से बताये और लोगो को झांसा देकर उनकी नोकरी लगाने की बात कही जिसके बदले वो लोगो से 1 लाख से लेकर 4 लाख रुपये तक कि रकम हड़प लेता था। इतना ही नही ये शातिर ठग खुद को पत्रकार बताते हुए अपनी सेटिंग बैंक में होने की बात कहते हुए लोगो से 10 लाख तक के मुद्रा लोन कराने के नाम पर भी लोगो से अच्छी खासी रकम वसूलता था। लेकिन जब लोगो का कोई काम नही हुआ तो उनको इस पर शक हुआ और फिर उन्होंने इसकी जांच कर पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पंकज के घर पहुंचकर उसको हिरासत में लेते हुए उसके पास से मीडिया के फर्जी पहचान पत्र और कुछ चैक सहित हिसाब का रजिस्टर भी बरामद करक लिया है।

गौर से देखिए पुलिस गिरफ्त में खडे हुए इस शख्स को, ये ही है शातिर ठग पंकज अग्रवाल जो गरीब व जरुरतमंद लोगों को नोकरी और लोन दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी कर चुका है, आप भी सुनिए किस तरह से ये ठगी करने की बात अपने ही मुंह से कबूल रहा है। पकडा गया ये अपराधी पहले भी जेल जा चुका है । वहीं इसका दूसरा साथी अमित अभी फरार है जिसको पकड़ने के लिए पुलिस टीम पूरी तरह अपने कार्य पर लगी हुई है।