वो मुझे गालियां देती थी मैं फोटो देखकर रोता था

नई दिल्ली। सैफ अली खान और करीना कपूर खान बॉलीवुड के सबसे प्यारे कपल में से एक हैं। दोनों की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया है और दोनों का एक क्यूट सा बेटा भी है जिसका नाम तैमूर है। वहीं आपको ये भी पता होगा कि सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह थी जिनसे उनका कई साल पहले तलाक हुआ था। अमृता से सैफ के दो बच्चे हैं सारा और इब्राहिम। दोनों अब काफी बड़े हो चुके हैं। आपको बता दें कि आज कल सैफ अली खान का एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। ये इंटरव्यू सैफ ने अमृता से तलाक के एक साल बाद दिया था, जिसमें उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे।

सैफ ने अपने दिल के दर्द को बयां किया

मैंने सब कुछ बर्दाश्त किया सैफ ने कहा था कि आखिर क्यों आपको हर बार औकात याद दिलाई जाती है। मैंने उस दौरान सब कुछ बर्दाश्त किया। मेरी मां के साथ बुरा बर्ताव, ताने, गालियां मैं उन सब बातों को बर्दाश्त करता गया। लेकिन अब तलाक के बाद मैं काफी अच्छा महसूस कर रहा हूं।

मुझे अपने बच्चों से मिलने की इजाज़त नहीं थी। उन्हें मुझसे मिलने नहीं दिया जाता था। क्यों? क्योंकि मेरी जिंदगी में कोई नई महिला थी, जो बच्चों को उनकी मां के खिलाफ भड़का सकती थी।”

ऐसी कई बेतुकी बातें थीं और अमृता इन सबके बारे में जानती थी। आज मेरे बच्चे अमृता के माता पिता और नौकरों के साथ रह रहे हैं। जबकि अमृता टीवी सीरियल में काम कर रही हैं। उसे यह सब करने की क्या जरूरत? मैं अपने परिवार को सपोर्ट करने की हैसियत रखता हूं।”

सैफ ने इतना तक कहा कि मेरे पास इतना पैसा नहीं है, मैं कोई शाहरुख खान नहीं हूं, लेकिन मैं बाकी के पैसे भी दे दूंगा। मैंने स्टेज शोज, ऐड्स और फिल्मों से जो कमाई की है, वह बच्चों के लिए ही तो है। हमारा बंगला अमृता और बच्चों के लिए है।”