पुलिस के हत्थे चढे तीन शातिर लुटेरे तीन हुए फरार

यूपी। हरदोई जनपद में बढ़ रही लूट की घटनाओ को रोकने के लिये और लूट के खुलासे को लेकर एसपी ने सभी थाना प्रभारियों को कड़े निर्देश दिये थे। उसी क्रम में हरकत में आई पुलिस ने ताबड़-तोड़ दबिशें मारकर तीन शातिर लुटेरो को गिरफ्तार कर लिया है और जिसमे की तीन मौके से फरार हो गए। जिनके पास से कुछ दिनो पहले हुई लूट मे लूटा हूआ समान भी बरामद हुआ है। बरामद सामान : तीन अवैध हथियार, एक जैन गाडी, एक मोटर साईकिल, कुछ ज्वैलरी और 40 हजार 200 रुपये नगदी बरामद हुई है।

मामला 1 अप्रैल,17 को पिहानी थाना क्षेत्र जनपद हरदोई मे हुई लूट का है जहाँ रहने वाले उमेश कुमार अवस्थी ने कोतवाली में मामला दर्ज कराया था। दो माह पूर्व डकैती डालकर उनके यहाँ से लुटेरो ने लाखों के माल व 40 हजार 200 रुपये नगदी पर हाथ साफ कर दिया था।
जिसके खुलासे को लेकर पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्रा ने सभी कोतवाली प्रभारो को निर्देश दिया था कि अपने अपने क्षेत्र मे हुई चोरी, लूट, डकैती, व हत्या जैसे मामलों को जल्द से जल्द खुलासा करें। जिसके बाद हरकत में आई पिहानी थाना क्षेत्र की पुलिस ने बीती रात चैकिंग के दौरान मुन्ना उर्फ टाइगर, इस्लाम, व अजय पाल को गिरफ़्तार कर लिया है और इनके तीन साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। पकड़े गए लुटरों के पास से 40 हजार 200 रुपये नगद के साथ लाखो रुपये का माल बरामद हुआ है। वही पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्रा ने खुलासा करने वाली टीम को बधाई देते हुए ईमान भी दिया।