कलयुगी भतीजों ने चाचा को किया लहूलुहान, हालत नाजुक

हरदोई। हरदोई शहर में कलयुगी भतीजों ने जमीनी विवाद को लेकर अपने चाचा को मौत के घाट उतारने का प्रयास करने का मामला सामने आया है। हमलावर पहले से ही अपने चाचा को मारने के लिए घात लगाकर बैठे हुए थे जिसके बाद आरोपियों ने अपने सगे चाचा को मौत के घाट उतारने का प्रयास किया। चीखपुकार की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने पीड़ित को बचाया। जिसके बाद परिजनों ने पीड़ित को उपचार के जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। ऐसे में डॉक्टरों ने हालत नाजुक देखते हुए पीड़ित को लखनऊ रिफर कर दिया।

मामला कोतवाली शहर के नवीन गल्ला मंडी परिसर का है। जहां पर दिनेश कुमार गुप्ता लगभग काफी सालों से आढ़त का काम कर रहे हैं। इनका कुछ विवाद अपने सगे भाई रामकिशन से चल रहा था। बुधवार सुबह जब दिनेश अपनी दुकान खोलने के मंडी पहुंचा तो उसके बड़े के तीनों लड़के देवेश, राजीव, राहुल घात लगाकर लाठी डंडें और धारदार हथियार लेकर बैठे थे। दिनेश को मौत के घाट उतारने के लिए, जैसे ही दिनेश अपनी दुकान का ताला खोलने के लिए दुकान के पास पहुंचे तो उन तीनों दबंगों ने उनपर धावा बोल दिया और लाठी डंडों और धारदार हथियार से उसे मारना पीटना शुरू कर दिया।

चीखपुकार की आवाजें जैसे ही पड़ोसियों के कानों तक पहुंची तो सभी पड़ोसी मौके पर आ गए। इसी बीच तीनों आरोपी लोगों को इकठ्ठा होते देख फरार हो गए। जिसके बाद पड़ोसियों ने परिजनों को सूचना देकर घायल दिनेश को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया और कोतवाली शहर में सभी आरोपियों के खिलाफ परिजनों ने लिखित सूचना दी। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।