नागालैंड में हुई आतंकी मुठभेड़ में तीन उग्रवादी ढेर, एक सैनिक भी शहीद

नागालैंड। सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ का दौर लगातार जारी है बुधवार की सुबह भी उत्तर पूर्वी राज्य नागालैंड में आंकियों के साथ मुठभेड़ हुई। जिसमें तीन आतंकी ढेर हो गए। वहीं इस मुठभेड़ में एक जवान भी शहीद हो गया और मुठभेड़ में किए गए आतंकियों के एनकाउंटर के दौरान तीन जवानों को चोट भी आई। ऑपरेशन जारी है मुठभेड़ में एक नागरिक मारे जाने की भी खबर है।

बता दें कि पिछले कई दिनों से उत्तरपूर्व से लेकर सीमा आतंकियों की हरकतें कुछ ज्यादा ही बढ़ गई है। जिसके कारण भारतीय सेना भी सतर्क हैं। ताकि आतंकियों का जबाव हाथों हाथ दे सके। भारत-पाक सीमा पर आतंकियों की गतिविधियों को बढ़ता देख सीआरपीएफ ने उरी पावर पर हाई अलर्ट जारी कर दिया है। सीआरपीएफ के इस अलर्ट में उरी समेत NHPC के दोनों प्लाटों को शामिल किया गया है। वहीं भारत सरकार ने Uri1 और Uri2 हाइडल पावर प्रोजेक्ट को गंभीरता से लेते हुए हाई अलर्ट जारी किया है।

बीते सोमवार को आतंकियों ने बांदीपुर में CRPF के कैंप पर चार आतंकियों ने हमला कर दिया था। जो भारतीय जवानों द्वारा मार गिराया गया था। आतंकियों के पास जो हथियार और नशीले प्रदार्थ पाए गए हैं उन्हें देखते हुए लग रहा था कि ये आतंकी कैंप को जलाना और उसे ज्यादा से ज्यादा नुकसान पहुंचाना चाहते थे। लेकिन सीआरपीएफ के जवानों ने आतंकियों के नापाक इरादे को नाकाम कर दिया और चारों आतंकियों को मार गिराया।