मेरठ- नहर में मिले तीन शव, पुलिस जांच में जुटी

मेरठ। मेरठ के जानी क्षेत्र में उस वक्त सनसनी फैल गई जब लोगों ने नहर में तीन शवों बहते देखा। जैसे ही लोगों ने इन शवों को देखा तो सभी लोग हैरान हो गए। जिसके बाद लोगों ने पुलिस को इस बारे में सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना किया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

आपको बता दें कि इस नहर में अक्सर बहते हुए शव देखे जाते हैं। लेकिन सोमवार को एक साथ जब तीन शवों को लोगों ने बहता देखा तो लोगों में हड़कंप मच गया। जैसे ही लोगों ने इसे देखा तो लोगों ने तुरंत पुलिस को इस बात की सूचना दी। जानी क्षेत्र की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनो शवों निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वहीं पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है कि लाश कहां से आई है। अब ये तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता लग पाएगा कि इन लोगों को किसने मारा है पुलिस को शंका है कि इनकी डूबकर मौत हुई है। लाशों की हालत देखकर लगता है कि लाश तकरीबन हफ्ताभर पुरानी हैं। अब सवाल ये ही बनता है कि क्या पुलिस इन लाशों के पीछे का राज उजागर कर पाएगी या नहीं।