सिद्धार्थ मल्होत्रा को मिली ‘अय्यारी’ के लिए हीरोइन

मुंबई। निर्माता-निर्देशक नीरज पांडे की नई फिल्म ‘अय्यारी’ में हीरोइन का चयन हो गया है। साउथ की फिल्मों में काम कर रही अभिनेत्री रकुल प्रीत को सिद्दार्थ मल्होत्रा के साथ जोड़ीदार बनाया गया है। रकुल इससे पहले टी सीरीज में दिव्या कुमार खोसला के निर्देशन में बनी फिल्म ‘यारियां’ में काम कर चुकी हैं, जो बॉलीवुड में उनकी पहली फिल्म थी। ‘यारियां’ के बाद बॉलीवुड में काम न मिलने के बाद रकुल ने साउथ का रुख कर लिया और साउथ की फिल्मे करने लगी उन्होंने कई तेलुगू फिल्मों में काम किया।

बता दें कि नीरज पांडे की फिल्म में रकुल का किरदार एक आईआईटी प्रोफेशनल का होगा, जो सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ीदार होंगी। कश्मीर में ड्यूटी पर तैनात फौजियों की जिंदगी को लेकर बन रही इस थ्रिलर फिल्म में मनोज वाजपेयी भी अहम रोल निभा रहे हैं। मनोज ने इससे पहले नीरज पांडे के साथ ‘स्पेशल 26’ और हाल ही में आई फिल्म ‘नाम शबाना’ में काम किया था, जबकि सिद्धार्थ मल्होत्रा पहली बार उनके साथ काम करने जा रहे हैं।

वहीं इस फिल्म में फिल्म ‘कमांडो’ में काम कर चुकी पूजा चोपड़ा को भी कास्ट किया गया है, जिनको लेकर चर्चा है कि वे मनोज वाजपेयी के साथ होंगी। मनोज और सिद्धार्थ दोनों इस फिल्म में भारतीय सेना के जवानों का रोल कर रहे हैं। कश्मीर में फिल्म का पहला शेड्यूल हो रहा है। इस फिल्म को अगले साल 26 जनवरी को रिलीज किया जाना है। इसी दिन नीरज पांडे की कई फिल्मों के हीरो रहे अक्षय कुमार की फिल्म ‘रोबोट 2.0’ भी रिलीज होगी, जो पहले दीवाली पर रिलीज होने वाली थी। रोबोट मे अक्षय कुमार ने पहली बार सुपर स्टार रजनीकांत के साथ काम किया है और वे इसमें विलेन के रोल में नजर आएंगे।