इस वरिष्ठ टीवी कलाकार के पास नहीं है कैंसर का इलाज कराने के लिए पैसे

मुंबई। बॉलीवुड की फिल्मों से लेकर टीवी सीरियलों में बरसों से काम करते आ रहे वरिष्ठ कलाकार सीताराम पांचाल कैंसर की बीमारी से जूझ रहे हैं और आर्थिक स्थिति कमजोर होने की वजह से उनकी मदद की अपील की जा रही है। सोशल मीडिया पर फिल्म इंडस्ट्री के सितारों से भी सीताराम पाचांल की मदद की गुहार लगाई गई है। हरियाणा के सोनीपत के रहने वाले सीताराम पांचाल पिछले लगभग 30 सालों से फिल्मों और टेलीविजन की दुनिया में काम कर रहे हैं। उनके परिजनों ने जानकारी दी है कि वे पिछले तीन सालों से ज्यादा वक्त से कैंसर से जूझ रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, डॉक्टरों ने उनके कैंसर को चौथे स्टेज पर बताते हुए उनकी हालत को बेहद गंभीर बताया था। कहा जाता है कि शरीर कमजोर होने की वजह से ऐलोपैथी की दवाइयों को उनका शरीर स्वीकार नहीं कर पाता। इसलिए वे होम्योपैथी के इलाज पर ही चल रहे है।

bollywood, senior, TV artist, money, cancer, treatment
Sitaram Panchal Cancer

बता दें कि उनके परिजनों के मुताबिक, पिछले तीन सालों से उनके इलाज में परिवार की जमा पूंजी खर्च हो चुकी है और एक मकान भी बिक चुका है। अब उनका इलाज जारी रखना मुश्किल हो गया, तब उनके दोस्तों की ओर से सोशल मीडिया पर मदद की अपील की गई। बालीवुड में कलाकारों की संस्था सिंटा की ओर से भी सीताराम पाचांल को तुरंत आर्थिक मदद करने की घोषणा की है। सिंटा ने फिल्म इंडस्ट्री के बड़े सितारों से मदद का हाथ बढ़ाने की अपील की है।

साथ ही इस अपील पर राजकुमार राव, रणदीप हुड्ड, सतीश कौशिक की ओर से सकारात्मक जवाब मिला है। इनके अलावा संजय मिश्रा, इरफान की ओर से भी सीताराम को मदद पहुंचाई गई है। सीताराम पांचाल की प्रमुख फिल्मों में स्लमडाग मिलेनियर, नाना पाटेकर की शक्ति- द पावर, बैंडिट क्वीन, पीपली लाइव, पान सिंह तोमर के नाम शामिल हैं।