रिलेशन बनाने के लिए युवा तलाशते हैं ये जगह

नई दिल्ली। आमतौर पर एक शोध में साफ होकर आया है कि लोग अपनी सेक्सुवल लाइफ से खुश नहीं रह रहे हैं। ज्यादातर लोग बोर होकर इससे दूर भाग रहे हैं। शोध में इस बात का खुलासा हुआ है कि इस तरह लगभग 40 फीसदी युवाओं की सेक्सुवल लाइफ का कुछ बातों का बड़ा असर पड़ा है। जिसके बाद वो इससे दूर होते जा रहे हैं। इन बातों को लेकर सेक्सोलॉजिस्ट कई तरह की सलाह देते हैं।

जैसे अपनी सेक्स लाइल से बोर हो चुके लोगों को इसमें इन्ट्रस्ट लाने के लिए नए तरीकों को साथ फोरप्ले का नया ढंग अपना होगा। अपनी इस लाइफ को बेहतर ढंग से जीने के लिए इसमें नयापन रखें। क्योंकि उन्ही तरीकों के चलते आप या आपकी पार्टनर आपसे दूर होते जा रहे हैं। क्योंकि इसमें आपको या आपकी पार्टनर को कोई नयापन नहीं मिलता है। सर्वे की रिपोर्ट के मुताबिक युवा अपनी इस लाइफ के लिए नए-नए प्रयोगों को करने से नहीं चूक रहे हैं।

अब युवाओं में हुए ताजा सर्वे में एक चौंकाने वाली बात सामने आई है युवा बेडरूम के बजाय खुली जगह में संबंध बनना चाहते हैं। क्योंकि बंद जगह उनके लिए एक घुटन का एहसास कराती है। इसके लिए ज्यादातर युवा लिविंग रूम या वाइड सेक्स को बेहतर मानते हैं। इसके साथ ही कुछ युवाओं ने बॉथरूम में शावर या टब में रिलेशन बनाने में अपनी रूचि दिखाई है। क्योंकि ये मानते है रिलेशन बनने के बाद शरीर की सफाई की बड़ी जरूरत होती है।