इस मुस्लिम महिला ने सोनू के ट्वीट पर किए तीखे सवाल, देखें वीडियो

नई दिल्ली। सोनु निगम ने 17 अप्रैल की सुबह मस्जिदों में होने वाली अजान को लेकर एक ट्वीट किया था जिसके बाद सोशल मीडिया पर एक नई बहस शुरु हो गई। सोनु ने अपने ट्वीट में रोज सुबह होने वाली अजान से उठने को लेकर लिखा था और इसो गुंडागर्दी भी कहा था। सोनू के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर सोनू को ट्रोल किया जाने लगा जिसमें कई लोगों ने सोनू का समर्थन किया तो कई लोगों ने सोनू की आलोचना भी की। साथ ही कुछ लोगों ने सोनू के विरोध में उनके गानों और फिल्मों को बायकॉट कर दिया।

इसी ट्वीट पर सोनू से कई सवाल पूछते हुए एक मुस्लिम महिला यास्मी अरोड़ा मुंशी ने एक वीडियो अपलोड किया है। इस वीडियो में यास्मीन सोनू से कई तीखे सवाल करती हुई नजर आ रही हैं और इस वीडियो को अब तक 30 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और इस वीडियो को काफी लोगों ने शेयर भी किया है।

यास्मीन इस वीडियो में सोनू से कहती है की मुस्लिम होने के नाते मैं कहना चाहूंगी की अजान से किसी को तकलीफ नहीं होनी चाहिए। यास्मीन कहती है की आप 50 साल के तो हो गए होंगे और आपको 50 साल बाद ये याद आया है की आपको आजान से तकलीफ होती है। क्या आप ऐसा बीजेपी के शासन में होने की वजह से कर रहे हैं की अजान से लोगों को तकलीफ होती है।

यास्मीन ने इस बात को गौ रक्षको से भी जोड़ा। यास्मीन ने कहा की सोनू निगम जी गौरक्षा के नाम पर जो हत्याएं हो रही हैं उस पर आपने ट्वीट क्यों नहीं किया। अलवर में जब पहलू खान को मार दिया गया तो आपने उस वक्त ट्वीट क्यों नहीं किया? गौरक्षा के नाम पर जो हो रहा है उसे गुंडागर्दी कहते हैं, उस पर आपने ट्वीट क्यों नहीं किया सोनू निगम?

यास्मीन ने और भी कई सवाल किए यूपी के सीएम योगी अदित्यनाथ को लेकर भी यास्मीन ने सोनू से सवाल किया यास्मीन ने सोनू निगम से सवाल पूछा कि जब दलितों पर अत्याचार होता है तो आप ट्वीट क्यों नहीं करते हैं। उन्होंने अपने इस वीडियो में अभिजीत भट्टाचार्य पर भी सवाल खड़ा किया है।

वीडियो देखने के लिए अगले पेज पर क्लिक करें-

Pages: 1 2