ठंड के मौसम में इस तरह से करें रोमांस तो बढ़ेगी चाहत

नई दिल्ली। ठंड की मद मस्त पवन और भीनी भीनी खुशबू वातावरण में रोमांच के साथ रोमांस में भरपूर बना देती है। ऐसे में जब आपका हमसफर आपकी बांहों में हो तो आपके लिए कुछ ज्यादा ही कूल रिपॉन्स देना तो बनता है। ठंड के मौसम में रोमांस का मजा ही कुल अलग है । अगर इसी मौसम में आपकी नई नई शादी हुई हो तो ये मौसम आपके लिए सोने पर सुहागे जैसा हो जायेगा।

आप इस मौसम में कुछ ऐसा करें कि ये रोमांस का मौसम आपके लिए एक यादगार पल संजोकर रख सके। हम आपको इन्ही यादगार पलों को संजोने के कुछ टिप्स या तरीके बता रहे हैं। इन तरीकों का इस्तेमाल कर आपर अपने रिश्तों में प्यार भर सकते हैं। इस सर्दियों में ये तरीका इस्तेमाल कर या अपने साथी के साथ बिताए पलों को खास बना सकते हैं।

1-सर्दियों में अपने साथी के साथ रोमांस का मजा तो गरमा गरम रजाई में जब आप आंखे बंद किए एक दूसरे की बांहों में होते हैं तो सबसे ज्यादा अच्छा लगाता है।
2-सर्दियों में गुनगुने पानी के भीतर आप अपने साथी के साथ नहाते हुए रोमांस का मजा ले सकते हैं ये आपकी जिन्दगी का सबसे बेहतरीन अनुभव हो सकता है।
3-चाय या कॉफी की चुस्कियों के साथ आप कोई रोमांटिक फिल्म अपने साथी के साथ देखें तो आपको एक सुखद अनुभव मिलेगा।
4-कंप कपांती ठंड में आग के किनारे अपने साथी की बांहों में बांह डालकर बैठने का मजा तो कुछ अलग ही एहसास दिला जाता है।
5-सर्दियों की रात में चांद की चांदनी के बीच आप अपने साथी के साथ किसी रोमांटिक सांग पर आग के किनारे एक प्यार भरा डांस करे एक दूसरे को गले से लगा कर अपने एहसास बता सकते हैं।
6-सर्दियों की सुबह आप अपने साथी के हाथ में हाथ डालकर पार्क या घर के बगीचे में वॉक करें तो एक दूसरे के साथ ये सबसे सुखद पल बन जायेगा।