ये है लड़कियों के रेड लिपस्टिक लगाने का राज

नई दिल्ली। क्या कभी आपके मन में ये ख्याल आया कि एक बार अगर आपके फेस को कोई देखे तो बस देखता ही रह जाए। उसकी नज़र आपके फेस से न हटे। तो मोहतरमा आज से ही शुरू कर दीजिए अपने होठों पर लाल लिपस्टिक का इस्तेमाल। क्योंकि ये कलर पुरूषो को सबसे ज्यादा आपकी तरफ आकर्षित करता है।

यू तो महिलाओं का हर एक अंग पुरूषों को आकर्षित करता है। लेकिन महिलाओं के होठों को उनके शरीर का सबसे आकर्षित अंग माना जाता है। खूबसूरत और कामुक होट ही पुरूषों को आकर्षित करते हैं और अगर उन होठें पर लाल लिपस्टिक लग जाए तो क्या कहने फिर तो पुरूष खूद को रोक ही नहीं पाएंगे। जब महिलाएं अपने होठों को लाल रंग की लिपस्टिक से सजाती हैं तो पुरूष खूद पर काबू नहीं कर पाएंगे।

महिलाओं के लाल होंठ पुरूषों को इतना आकर्षित करते हैं कि वो उनके साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताना चाहते हैं। वहीं अगर महिलाएं अपने होठों पर पिंक कलर की लिपस्टिक लगाती हैं तो पुरूषों की नज़र उनके चेहरे से 6 सेंकेड तक नहीं हट पाती। वहीं जब महिलाए लाल रंग अपने होठों पर लगाती हैं तो ये रंग उनको कामुक बनाता है। पुरूष 7 सेकेंड तक एक टूक महिलाओं के देखते रहते हैं।

जब इस बात पर अध्यन किया गया तो पता चला कि सच में पुरूषों को महिलाओं के होठों पर लाल रंग की लिपस्टिक हा भाती है। वहीं ये भी बताया गया है कि जब महिलाएं मेकअप उतार कर उनके सामने आती हैं तो पुरूष 2 सेकेंड तक सिर्फ उनके होठों को देखते रहते हैं। सिजमें वो 2 मिनट महिलाओं की आंखों को निहारते हैं और 2 मिनट उनके बालों को देखते हैं। तो अगर आप चाहती हैं कि पुरूषों की नज़र आप पर से न हटे तो आज से ही लगाना शुरू कर दें लाल लिपस्टिक।