फेसबुक पर लाइव स्ट्रीम के जरिए वायरल हुआ गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड का ये अन्तरंग वीडियो

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर एक भारतीय जोड़े का अश्लील वीडियो वायरल हुआ है। ये वीडियो फेसबुक लाइव स्ट्रीम के जरिए वायरल किया गया है। बताया जा रहा है कि केरल के इडुकी जिले में एक बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए अपना वीडियो फेसबुक पर लाइव स्ट्रीम पर डाला। जिसके बाद ये वीडियो बड़ी तेजी के साथ इस वक्त वायरल हो रहा है।

इस वायरल हुए वीडियो में आरोपी की पहचान लीनू के रूप में हुई है जिसकी उम्र करीब 23 साल की है। इस मामले में एक महिला ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है। बताया जा रहा है कि ये महिला ही लीनू के साथ ही लाइव वीडियो में दिखाई दे रही है। महिला के मुताबिक वह अपने पति से अलग रहती है। उसका और उसके पति का तलाक हो चुका है। इस युवक का इस महिला के साथ लम्बे समय से अफेयर चल रहा था। इसी दौरान इसके बीच कई बार शारीरिक संबंध बने। इसी दौरान एक दिन लीनू ने महिला को बिना बताए उसके साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए अपना एक वीडियो फेसबुक पर लाइव स्ट्रीम कर लगा दिया।

पीड़िता के अनुसार वह अपने पति से अलग रह रही है। लीनू ने उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध उसको शादी का झांसा देकर बनाया है। महिला अब लीनू के ऊपर रेप का चार्ज लगा रही है, आरोपी का कहना है कि वह अपनी लवर से बदला लेने और फेसबुक पर लाइक बढाना चाहता था इसलिए उसने इस तरह का लाइव स्ट्रीम कर डाला। फिलहाल महिला की बहन ने सोशल मीडिया से ये वीडियो हटाने के लिए शिकायत दर्ज करा दी है।