इस दिवाली आमिर और रजनी बॉक्सआफिस पर भिड़ेगें एक साथ

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मिस्टर परफैक्शनिस्ट इस साल अपनी फिल्म ‘सीक्रेट सूपरस्टार’ को दिवाली से एक हफ्ते पहले रिलीज करने वाले हैं। बता दें की दिवाली से एक हफ्ते पहले दक्षिण भारत में भगवान की तरह पूजे जाने वाले और तमिल और हिंदी फिल्मों के मशहूर एक्टर रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ भी रिलीज होने वाली है। अब दोनों ही बॉलीवुड में विशेष जगह रखते हैं और दोनों एक्टर्स के बहुत सारे फैन्स है तो ये दिवाली तो सभी लोगों के लिए बंपर दिवाली होने वाली है।

दरअसल, आमिर की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ पहले 4 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, लेकिन 11 अगस्त को अक्षय की फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेमकथा’ और शाहरुख की फिल्म रिलीज हो रही है। यही कारण है की आमिर ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट को आगे शिफ्ट करते हुए इसे दिवाली से एक हफ्ते पहले रिलीज करने का फैसला लिया है।

आमिर का मानना है की किसी भी फिल्म के लिए दूसरा हफ्ता भी उतना ही महत्वपूर्ण होता है जितना पहला हफ्ता और हमेशा से दिवाली पर कई बड़ी फिल्में रिलीज होती रही हैं। साथ ही मी़डिया रिपोर्ट के मुताबिक आमिर ने अपनी फिल्म की रिलीज को लेकर रजनीकांत को फोन किया था और उनको अपनी परेशानी भी बताई, जिसके बाद दोनों की फिल्म की रिलीज को लेकर बातचीत हुई और रजनीकांत ने खुद शुभकामनाएं देते हुए फिल्म को दिवाली पर रिलीज करने की घोषणा कर दी।

बता दें की आमिर की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में दंगल के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुकी जायरा वसीम भी दिखेगीं और रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ में अक्षय भी अहम भूमिका में नजर आएगें।