सोशल मीडिया पर वायरल हो रही श्रद्धा कपूर की ये बॉल्ड तसवीर

मुंबई। श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्म हसीना की एक तसवीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। तसवीर में श्रद्धा कपूर अंकुर भाटिया के साथ रोमांस करती नज़र आ रही हैं। दोनों आईने के सामने खड़े होकर रोमांस कर रहे है। फिल्म हसीना में श्रद्धा के भाई दाउद के किरदार में नज़र आएंगे तो वहीं श्रद्धा उनकी बहन का किरदार प्ले करेंगी। फिल्म श्रद्धा को काफी बॉल्ड अंजाद में दिखाया गया है साथ ही वो काफी बेखौफ भी नज़र आ रही हैं। बता दें कि दाउद की बहन हसीना की मौत 6 जुलाई 2014 को हो गई थी।

फिल्म अंडरवर्ल्ड दाउद की बहन के जिवन पर आधारित है। हसीना के खिलाफ कोर्ट में करीब 88 मामले दर्ज थे। जिसमें से वो सिर्फ एक मामले को लेकर एक ही बार कोर्ट गई थी। हसीना अपने भाई के 1000 करोड़ के एम्पायर को संभालती थी। फिल्म की खास बात ये है कि हिंदी फिल्मों में ऐसा पहली बार होगा जब असल जिंदगी के भाई बहन पर्दे पर भी वही किरदार निभाएंगे। फिल्म में हसीना की उम्र को 17 साल से लेकर 55 साल की उम्र तक दिखाया गया है।

फिल्म में जान डालने के लिए श्रद्धा ने अपने किरदार पर काफी मेहनत की है और खूद को दाउद की बहन के किरदार में ढालने की पूरी कोशिश की है जिसका असर ट्रेलर में देखने को मिला। हाल ही में श्रद्धा की अर्जुन कपूर के साथ हाफ गर्लफ्रेंड रिलिज हुई है जिसने बॉक्स ऑफिल पर अच्छी खासी कमाई की लेकिन फिल्म हसीना को लेकर फिलहाल कुछ नहीं कहा जा सकता कि दर्शक इस फिल्म को उतना प्यार देते हैं या नहीं।