बाहुबली 2 में इस कलाकार का होगा ट्रिपल रोल!

मुंबई। बाॅलीवुड की मच अवेटेड फिल्म बाहुबली की रिलीज का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं लेकिन हाल ही में इस फिल्म को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। अभी तक इस फिल्म के बारे में खबरें आ रही थी कि बाहुबली के रोल में आने वाले प्रबास इस फिल्म में डबल रोल में दिखेंगे लेकिन अब इससे जुड़ा एक और खुलासा हुआ है। सूत्रों की मानें तो इस फिल्म में प्रबास 2 नहीं बल्कि 3 रोल में दिखेंगे। हालांकि तीनों रोल आमने सामने वाले नहीं हैं। एक रोल में वे बेटे हैं, तो दूसरे में पिता बने हैं और अब कहा जा रहा है कि तीसरा रोल दादा का है और ये भी प्रबास ने ही निभाया है।

 

इस फिल्म को लेकर फैंस कितने उत्साहित हैं, इस बात का अंदाज इस बात से लगाया गया है कि बाहुबली 2 के रिलीज होने से तीन सप्ताह पहले पहली वाली बाहुबली को बड़े पैमाने पर रिलीज किया गया, ताकि फिल्म दूसरी फिल्म की कहानी को समझ सकें और बाक्स आफिस रिपोर्ट कहती हैं कि दूसरी बार परदे पर आई बाहुबली की पहली कड़ी को अच्छा रेस्पांस मिल रहा है।

28 अप्रैल को रिलीज होने वाली इस फिल्म से देश को इस सवाल का जवाब मिलेगा कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा था। फिल्म की प्रमुख भूमिकाओं में प्रबास के साथ साथ राणा दुग्गपति, सुदीप, अनुष्का शेट्टी, रमैया, तमन्ना भाटिया और चेन्नई एक्सप्रेस में दीपिका के पिता का रोल करने वाले सत्यराज नजर आएंगे।