ज्यादा यात्री देखते हुए 3 ट्रेनों में जोड़े गए थर्ड एसी डिब्बे

जयपुर। रेलवे ने ज्यादा यात्रियों के दबाव को देखते हुए यात्रियों को सुविधा देने के लिए तीन गाड़ियों में थर्ड एसी डिब्बों की कुछ समय के लिए बढ़ोत्तरी की है। उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी तरुण जैन ने बताया की, गाड़ी संख्या 19027/19028, बांद्रा टर्मिनल-जम्मू तवी-बांद्रा टर्मिनल साप्ताहिक विवेक एक्सप्रेस में बांद्रा टर्मिनल से दिनांक एक अप्रैल से 27 मई तक एवं जम्मू तवी से तीन अप्रैल से 29 मई तक एक थर्ड एसी श्रेणी डिब्बे की अस्थाई बढ़ोत्तरी की गई है। इस बढ़ोत्तरी से गाड़ी के मार्ग के सूरत, बडोदरा, अहमदाबाद, आबूरोड, जोधपुर जं., मेडता रोड, लुधियाना, पठानकोट कैंट एवं अन्य स्टेशनों के यात्रियों को प्रत्येक फेरे में थर्ड एसी की 64 बर्थ अधिक उपलब्ध हो पायेगी।

 

इसके अलावा गाड़ी संख्या 22949/22950, बांद्रा टर्मिनल-दिल्ली सराय-बांद्रा टर्मिनल एक्सप्रेस में बांद्रा टर्मिनल से दिनांक 5 अप्रैल से 31 मई तक एवं दिल्ली सराय से दिनांक 6 अप्रैल से 1 जून तक एक थर्ड एसी श्रेणी डिब्बे की बढ़ोत्तरी की गई हैं। इस बढ़ोत्तरी से इस गाड़ी के मार्ग के मुख्यतः सूरत, बडोदरा, अहमदाबाद, आबूरोड, फालना, अजमेर, रींगस, श्रीमाधोपुर एवं अन्य स्टेशनों के यात्रियों को प्रत्येक फेरे में थर्ड एसी की 64 बर्थ अधिक उपलब्ध हो पायेगी।

इसी प्रकार गाड़ी संख्या 22915/22916, बांद्रा टर्मिनल-हिसार-बांद्रा टर्मिनल एक्सप्रेस में बांद्रा टर्मिनल से दिनांक 3 अप्रैल से 29 मई तक एवं हिसार से दिनांक 4 अप्रैल से 30 मई तक एक थर्ड एसी श्रेणी डिब्बे की अस्थाई बढ़ोत्तरी की गई है। इस बढ़ोत्तरी से इस गाड़ी के मार्ग के मुख्यतः सूरत, बडोदरा, अहमदाबाद, आबूरोड, जोधपुर, मेडतारोड, रतनगढ, सादुलपुर एवं अन्य स्टेशनों के यात्रियों को प्रत्येक फेरे में थर्ड एसी की 64 बर्थ अधिक उपलब्ध हो पायेगी।