चोरों ने एक साथ चार घरों को बनाया निशाना

शामली। शामलीं में एक बड़ी वारदात सामने आयी है जहां पर एक रात में बदमाशों ने एक साथ चार घरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया है। रात में जाग होने के बाद घर के युवक ने चोरी का विरोध किया तो बदमाशो ने अश्वनी नाम के युवक को गोली मार दी और चारो घरों से लाखो का माल लेकर फरार हो गए। अश्वनी की हालत गंभीर बनी ही है जिसके चलते उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया है।

दरअसल मामला जनपद शामलीं के थाना गढ़ीपुख्ता क्षेत्र के गाव ताना का है जहाँ पर बीती रात बदमाशो चार घरों में चोरी की घटना को अंजाम देकर और लाखो का माल लूटकर फरार हो गए।मामला बीती रात का है जब हथियार बंद आधा दर्जन बदमाशो ने गाव के चार घरों में हमला बोल दिया और एक बाद एक चारो घरों को अपना निशाना बनाया। पीड़ितों का कहना है कि बदमाश मकान के ऊपर से घर में घुसे और वारदात को अंजाम दिया।

चोरी में सोने चांदी के आभूषण, लैपटॉप आदि सहित अन्य कीमती सामान लूटकर ले गए। पीड़ितों का कहना है कि घर के सभी लोग मकान की छत पर सो रहे थे तभी अश्वनी की पत्नी कोमल नीचे अपने बच्चे के लिए दूध लेने के लिए आई तो देखा की उनका दरवाजा खुला हुआ है और कुछ लोग कमरे में मौजूद है। जिसके वाद उसने अश्वनी को बुलाया।

जब अश्वनी ने चोरी का विरोध किया तो बदमाशो ने अश्वनी को गोली मार दी जिसमे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे शामलीं के निजी चिकित्सालय में लाया गया जहाँ पर उसकी नाजुक हालत को देखते हुए उसे मेरठ के लिए रैफर कर दिया गया। पीड़ितों का कहना है कि उन्होंने घटना की सूचना 100 नंबर पर दी यकीन 100 नंबर का फ़ोन नहीं उठा। जिसके बाद सूचना थाने को दी गयी तो भी पुलिस घंटो बाद मौके पर पहुँची। जिससे ग्रामीणों में काफी नाराजगी है।

 पंकज मलिक, संवाददाता