पुलिस कर्मी के घर को चोरों ने बनाया निशाना, सामान लेकर फरार

हरदोई। यूपी की पुलिस योगी के सत्ता में आने के बाद कितनी ही सतर्क क्यों ना हो लेकिन कहीं ना कहीं अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही है। ताजा मामला हरदोई जिले का है जहां पर पुलिस के गढ़ में ही लाखों की चोरी की वारदात सामने आई है। हरदोई का रिजर्व पुलिस लाइन वो स्थान हैं जहां पर सैकड़ों की संख्या में पुलिस अधिकारी से लेकर कॉन्सटेबल रहते हैं। इसके बाबजूद इलाके में चोरी हुई है।

बताया जा रहा है कि पुलिस लाइन की ही एक महिला फॉलोवर सुमन कश्यप के घर तब चोरो ने अपना हाथ साफ़ किया, जब वे अपने पति धर्मपाल के साथ अपने ससुराल गयी हुई थी। सुमन का घर मैं गेट से घुसने पर सौ कदमों की दूरी पर ही है। बेख़ौफ़ शातिर घर का ताला तोड़ कर घर में घुसे और अलमारी में रखे पचास हज़ार की नकदी व सोने के आभूषणों पर अपना हाथ साफ़ किया और लाखों की चपत इस महिला फॉलोवर को लगा कर चम्म्पत हो लिए। इस घटना के बाद हरदोई पुलिस का चेहरा धूमिल होता नज़र आ रहा है।

मामले की जानकारी सीओ सिटी हरदोई ने दी और वे हमेशा की भांति सभी पुलिस अफसरों तरह की पुलिस की गलतियों पर पर्दा डालते भी नज़र आये। इस घटना के बाद एक बार फिर से इस बात की चर्चा तेज हो गई है कि आखिरकार जब वर्दी वालों के घर ही सुरक्षित नहीं हैं तो एक आम नागरिक कैसे सुरक्षित रह सकता है।

 आशीष सिंह, हरदोई संवाददाता