फिल्म देखने से पहले ही आपका दिल जीत लेगी सलमान-कैटरीना की ये तस्वीरें

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और अभिनेत्री कैटरीना कैफ की आने वाली फिल्म टाइगर जिंदा है का लोगों को बड़ी बेसब्री से इंतजार है। पिछले काफी वक्त से समलाम की ये फिल्म सुर्खियां बटोर रही है। इस फिल्म के चर्चा में बने रहने की एक खास वजह ये भी है कि इस फिल्म में सलमान और कैटरीना काफी समय के बाद एक साथ नजर आने वाले हैं। अब फैन्स के उतावलेपन को देखते हुए शुक्रवार को ‘टाइगर जिंदा है’ के ट्रेलर रिलीज की डेट आउट कर दी गई और साथ ही इसका ‘थीम टीजर’ भी रिलीज कर दिया गया है।

salman khan
salman khan

बता दें कि ‘टाइगर जिंदा है’ के आधिकारिक ट्विटर पेज पर बताया गया है कि 7 नवंबर को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। थीम टीजर में सलमान और कटरीना का पोज देखकर साफ तौर से लग रहा है फिल्म में जबरदस्त एक्शन होगा। बैकग्राउंड में दिया गया म्यूजिक फिल्म ‘एक था टाइगर’ की याद दिला रहा है। कैटरीना और सलमान दोनों गोलीबारी करते दिख रही हैं। खासकर कैटरीना का लुक पिछली फिल्म से अलग है। वह ज्यादा अग्रेसिव दिख रही हैं। उनका बॉडी लैंग्वेज भी बिल्कुल फाइटर की फिलिंग करा रहा है।

वहीं यह फिल्म 2012 की सुपरहिट फिल्म ‘एक था टाइगर’ का सीक्वल है। फिल्म के सेट से अक्सर सलमान खान की या कैटरीना कैफ की कोई न कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। अब फिल्म की शूटिंग की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में सलमान और कैटरीना अलग-अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। बीते शुक्रवार को फिल्म को लेकर खबर आ रही थी कि शूटिंग के दौरान सलमान का तबीयत खराब हो गई है। निर्देशक अली अब्बास जफर ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस को बताया था कि टाइगर जिंदा है’ के एक महत्वपूर्ण अध्याय के लिए हमें अलग-थलग जगह, एकांत में शूटिंग करनी थी। फिर उसके बाद हमें पहाड़ियों में शूटिंग करने के लिए जगह मिली जहां सलमान को कठिन सीन की शूटिंग करनी पड़ी।