2016 में घोड़ी चढ़े भारतीय टीम के ये एलिजिबल बैचलर्स

दूल्हा बने इरफान पठान, सादे तरीके से की शादी

भारतीय खिलाड़ी इरफान पठान ने इस साल सऊदी अरब में 21 साल की एक मॉडल सफा बेग के साथ शादी रचा ली। 31 वर्षीय इस आलरांउडर खिलाड़ी के रिसेप्शन में देश के जाने मानें खिलाड़ी और फिल्मी हस्तियां नजर आई। खबरों के मुताबिक इरफान और सफा की मुलाकात दुबई में हुई थी। इरफान को क्लीन बोल्ड करने वाली इस मॅाडल का जन्म हैदराबाद में हुआ है और ये दुबई में परिवार संग रहती थीं।

रोबिन उथप्पा की हुई रॅाकिंग वैडिंग 

भारतीय बल्लेबाज रॅाबिन उथप्पा इस साल विवाह बंधन में बंध गए। इरफान की पत्नी शीतल उथप्पा एक टेनिस खिलाड़ी हैं और दोनों ने 3 मार्च को एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी रचाई जिसमें कुछ करीबी लोगों के साथ बाॅलीवुड के कुछ चेहरे भी दिखे। शादी के बाद राॅबिन ने अपने करीबी लोगों के लिए एक रिसेप्शन पार्टी रखी, उन्होंने शादी की कुछ फोटोज सोशल नेटवर्किंग साइट पर भी शेयर की।

ईशांत की हुई प्रतिमा, गुड़गांव में लिए सात फेरे

इस साल 3 नवंबर को भारतीय खिलाड़ी ईशांत शर्मा ने भी बास्केटबॅाल प्लेयर प्रतिमा सिंह के साथ शादी कर बेचलर की लिस्ट से हटकर शादी शुदा लोगों में शुमार हो गए। ईशांत की शादी गुड़गांव के एक फार्म हाउस में हुई, जिसमें कई क्रिकेटर्स के साथ कला और मनोरंजन जगत के भी कुछ जाने माने लोग भी शामिल हुए।  एसके साथ-साथ शादी में टीम इंडिया के वनडे और टी-20 कप्तान एमएस धोनी और युवराज सिंह ने पहुंचकर काफी मस्ती की।

अनोखे रंग से आई युवराज की बारात, 

क्रिकेट की दुनिया के टाइगर कहे जाने वाले युवराज सिंह भी हाल ही में शादी शुदा लोगों की लिस्ट में आ गए हैं। अपने सपनों की राजकुमारी से 30 नवंबर को चंडीगढ़ से कुछ किलोमीटर दूर स्थित एक गुरुद्वारे में शादी रचाने के बाद युवराज ने एक बार फिर से गोवा के पणजी में क्रिश्चन तौर तरीके से शादी की। शादी में विराट और उनकी लेडी लव अनुष्का शर्मा, क्रिकेटर रोहित शर्मा, एक्टर और एमटीवी फेम रणविजय सिंह, मॉडल नोरा फतेही, अभिनेता आशीष चौधरी सहित कई और सेलिब्रिटीज ने शिरकत की और पार्टी में चार चांद लगाए।

धवल की पारंपरिक शादी रही चर्चा का विषय

टीम इंडिया के अक्रामक बल्लेबाज धवल कुलकर्णी ने इस साल मार्च में अपनी फेंड श्रद्धा खरपुडे के साथ शादी कर ली। दोनों ने पारंपरिक तौर-तरीके से मुंबई के एक होटल में वैवाहिक परंपराएं पूरी की। श्रद्धा पेशे से एक फैशन डिजाइनर हैं और मुंबई की रहने वाली हैं। खबरों के अनुसार दोनों चार सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे, शादी में सचिन तेंडुलकर ने पत्नी संग हिस्सा लिया। इसके अलावा कई पूर्व क्रिकेटर, फैशन जगत से जुड़े लोगों ने शिरकत की।