इन सेलेब्रिटी जोड़ियों का इस साल है पहला करवा चौथ

नई दिल्ली। करवा चौथ का व्रत हर एक महिला के लिए बेहद खास होता है फिर चाहे वो कोई आम महिला हो या कोई सेलिब्रेटी। इस साल का करवा चौथ कुछ सेलिब्रेटी जोड़ियों के लिए काफी खास है। क्योंकि ये जोड़िया इसी साल शादी के बंधन में बंधी हैं और इनके लिए ये पहला करवा चौथ है। तो आइये बताते हैं कि किन-किन जोड़ियों के लिए इस साल का करवा चौथ बेहद खास है।

bollywood and karwa chauth
bollywood and karwa chauth

नील नितिन मुकेश

सबसे पहले बात करते हैं बॉलीवुड अभिनेता नील नितिन मुकेश की जिनकी सगाई तो पिछले साल हुई थी। लेकिन शादी इसी साल फरवरी में हुई है और उनकी पत्नी के लिए ये पहले करवा चौथ है। नील की पत्नी का नाम रुक्मिणी है जो बेहद ही खूबसूरत हैं और यह इन दोनों का पहला करवा चौथ होगा। वर्क फ्रंट की बात करें तो नील आपको फिल्म गोलमाल की चौथी कड़ी में नजर आएंगे।

पूजा बैनर्जी

बता दें कि नागार्जुन फेम एक्ट्रेस पूजा बैनर्जी ने इस साल फरवरी में ओलंपिक मेडलिस्ट संदीप सेजवाल से शादी की थी। इस जोड़े के लिए भी ये करवा चौथ सेलिब्रेशन से कम नहीं हैं। क्योंकि पूजा का ये पहला करवा चौथ है। जिसे वो अपने पति के लिए रखेंगी।

ऋषिता भट्ट

वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल ऋषिता भट्ट की शादी इसी साल मार्च में सीनियर यूनाइटेड नेशंस के डिप्लोमेट आनंद तिवारी के साथ हुई थी और उनका भी यह पहला करवा चौथ है।

कविता कौशिक

साथ ही सब टीवी के शो एफआईआर से मशहूर हुईं टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक को किसी परिचय की जरूरत नहीं है। कविता ने अपने बॉयफ्रेंड रोनित बिस्वास के साथ जनवरी में केदारनाथ जाकर शादी की थी। उनका भी यह पहला करवा चौथ है। ज्यादातर लोग उन्हें उनके किरदार के नाम चंद्रमुखी चौटाला से ही जानते है।