फिर डबल मर्डर का केस आया सामने, दादा-पोते की धारदार हथियारों से हुई हत्या

भटिंडा। देशभर में हत्या, आत्महत्या, लूट जैसी अपराधिक घटनाओं को रोकने में प्रशासन लगातार नाकाम साबित हो रहा है। बदमाशों के लिए हत्या करना इस कदर हो गया है कि मानों कि जैसे बच्चों में लड़ाई हो गई हो। इसी कड़ी में एक डबल मर्डर का मामला सामने आया है। दो भाई बहन स्कूल से जब अपने घर पहुंचे तो घर के अंदर की हालत देखकर उनके होश उड़ गए। घर के अंदर घुसते ही उन्हें अपने दादा और छोटे भाई का खून से सने हुए दोनों के शव जमीन पर पड़े दिखाई दिए। ये सारा मामला पंजाब के भटिंडा जिले के पथराला गांव का है। शुक्रवार को कुछअज्ञात लोगों ने घर में घुस कर दादा-पोते की धारदार हथियारों से हत्या कर फरार हो गए।

double, murder, case,front, murder,sharp, weapons, grandfather,grandson,
Murder of sharp weapons grandfather-grandson

पंजाब के भटिंडा जिले के पथराला गांव की घटना की सूचना पूरे जनपद में आग की तरब फैल गई, यहां तक की इस घटना की गूंज एसपी ऑफिस तक सिनाई देने लगी। सूचना मिलते ही एसपी करनशेर सिंह ढिल्लों व एसपी गुरमीत सिंह तत्काल मौकाए वारदात पर पहुंचे तथा सारे मामले की जानकारी ली। एसपी से मिली जानकारी में पता चला कि शुक्रवार दोपहर को (65) वर्षीय दादा शिंगारा राम व (13) पोता बूटा राम दोनों घर पर अकेले थे तथा घर के अन्य सभी लोग खेत में काम कर रहे थे और एक बेटा व बेटी स्कूल गए हुए थे। जब दोनों बच्चे स्कूल से घर वापस आए ते उन्होंने देखा कि दोनों की लाश खून से लथपथ जमीन पर पड़ी हुई है। तभी दोनों बच्चों ने इस घटना की सूचना आस पड़ोस में बताई, तो इलाके में भी कोहराम मच गया।

पूलिस द्वारा मिली जानकारी में यह भी पता चला कि यह काफी गरीब परीवार था और इस परिवार की किसी से भी कोई दुश्मनी भी नहीं है। एसपी का कहना है कि हत्यारे कितने भी शातिर क्यों ना हो लेकिन कुछ ना कुछ सुराग तो जरूर छोड़ जाते है। इसी के साथ अबकी बार भी इन दोनों के कातिलों के भी कुछ सिराग मिले हैं जिसके आधार पर अपराधियों जल्द से जल्द हिरासत में ले लिया जाएगा। अब फिलाल पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा हुआ है।