इलाहाबाद जिला प्रशासन की खुली पोल, अस्पताल में लगाए किराए के कूलर

इलाहाबाद। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ इलाहाबाद दौरे पर थे जहां उन्होंने एसआरएन अस्पताल में किराए पर लगाए गए कूलरों के मामले में मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल एसपी सिंह ने जांच के आदेश दे दिए हैं। बता दें कि जिस वक्त योगी आदित्यनाथ अस्पताल निरीक्षण के दौरे पर पहुंचे तो वहां किराए के कूलर लगे हुए थे। इतना ही नहीं जैसै ही सीएम योगी वहां से चले गए तो उन कूलरों को हटा दिया गया। जिसके चलते जांच के आदेश दिए गए।

बता दें कि योगी के इलाहाबाद दौरे पर जो भी लुभावनी तस्वारें थी वो सब झूठी थी। उन तस्वीरों में जरा भी सच्चाई नहीं थी। सीएम के निरीक्षण की खबर मिलते ही जल्दी में एसआरएन अस्पताल के कमरों में किराए के कुलर ला कर लगा दिए गए ताकि अस्पताल की व्यवस्था पर सवाल न उठ सके।

सीएम आदित्यनाथ दो दिन के दौरे पर इलाहाबाद गए थे। जहां उन्हें निरीक्षण करना था। योगी ने जिस अस्पताल में जाने का फैसला लिया था वो अकसर अपनी बदहाली को लेकर चर्चा में रहता है। ऐसे में सीएम का अस्पताल जाना भले ही चेढ़ी खीर के समान हो लेकिन प्रशासन ने जिस तरह इसे मेनेज किया उसको सीएम भीनहीं भांप सके। अपने झूठको छिपाने के लिए अस्पताल प्रशासन ने मीडिया की अस्पताल में एंट्री को ही बैन कर दिया। लेकिन जिस तरह अपराध के बाद अपराधी से सबूत छूट जाते हैं वैसे हा जिला प्रशासन ने भी इस करतूत के कुछ सबूत छोड़ दिए जिसके चलते उसकी पोल खुल गई।