सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई चोरी की घटना, मामला दर्ज

फतेहपुर। उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में बीती रात शहर क्षेत्र के देवीगंज इलाके में स्थित एक साड़ी की दुकान में अज्ञात चोरों ने घटना को अंजाम दिया। चोरी की घटना की पूरी रिकॉर्डिंग सीसीटीवी कैमरा में रिकॉर्ड हो गयी है, जब सुबह दुकानदार को इस चोरी की घटना की जानकारी हुई तो उसने इस घटना की सुचना पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरी घटना की जांच की और मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग देखी तो एक महिला व एक पुरुष बोरे में भरकर दुकान से बाहर आते जाते दिखे।

पीड़ित दुकानदार का कहना है की कल शाम को हमने दूकान बंद की और सुबह जब हम दूकान खोलने आये तो देखा दुकान की दिवार को तोड़कर लगभग ढाई लाख रुपये का सामान चोरी कर ले गए, वहीं सीओ सिटी समर बहादुर का कहना है की देवीगंज इलाके के एक दूकान में चोरी की घटना सामने आयी है , सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चिन्हित कर जल्द ही खुलासा किया जाएगा, चोरी का मुकदमा पंजीकृत किया जा चूका है।

सोनू ( पीड़ित दूकानदार) ने बताया की कल शाम को हमने दूकान बंद की और सुबह जब हम दूकान खोलने आये तो देखा दुकान की दिवार को तोड़कर लगभग ढाई लाख रुपये का सामान चोरी कर ले गए। समर बहादुर सिंह ( सीओ सिटी ) ने बताया की देवीगंज इलाके के एक दूकान में चोरी की घटना सामने आयी है , सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चिन्हित कर जल्द ही खुलासा किया जाएगा , चोरी का मुकदमा पंजीकृत किया जा चुका है।

 -मुमताज़ इसरार