गांव के ही युवक ने नाबालिग से किया रेप किया

फतेहपुर। देश के सबसे ब़डे सूबे उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जनपद के थरियांव थाना क्षेत्र में पानी भरने के लिए घर से बाहर जा रही नाबालिग लड़की को गांव के ही एक दबंग युवक ने अपने हवस का शिकार बना डाला और घरनास्थल से फरार हो गया। पीड़ित युवती ने जब इस बात की जानकारी घर जाकर अपनी मां को बताई तो उसके बाद पीड़िता की मां आरोपी युवक के घर जाकर इस घटना की जानकारी उसके घर वालों को दी लेकिन घर वालों ने उल्टा धमकी देकर उसे घर से भगा दिया। इसके बाद पीड़िता अपनी मां के साथ जब थाने गई तो वहां से भी पीड़िता व उसकी मां को भगा दिया गया। न्याय की आस में पीड़िता अपनी मां के साथ एसपी ऑफिस आकर अपनी पीड़ा एसपी से सुनाई तो एसपी ने पूरी घटना की जानकारी लेने के बाद थाने में फ़ोन कर इस मामले में एसओ को तुरंत मुकदमा लिखने का आदेश दिया है।

youth, village, raped, minor, crime, police
raped minor,

वहीँ पीड़िता की मानें तो वह घर से पानी भरने के लिए बाहर जा रही थी तभी गांव के दबंग युवक ने उसे अकेला पाकर उसके साथ गलत काम कर डाला और वहां से फरार हो गया। वहीं इस मामले में एसपी कवीन्द्र प्रताप सिंह ने बताया की रेप पीड़िता के साथ युवक शादी का झांसा देकर उसके साथ गलत काम किया करता था, शादी से मना करने के बाद रेप का मामला सामने आया है और हमने इस मामले में मुकदमा लिखने का आदेश एसओ को दे दिया है।

 

पीड़िता ने बताया की वह घर से पानी भरने के लिए बाहर जा रही तभी गांव के दबंग युवक ने उसे अकेला पाकर उसके साथ गलत काम कर डाला और वहां से फरार हो गया उसके बाद जब घर जाकर पीडिता अपनी मां को बताई तो उसके बाद मां उसके घर जाकर इस घटना की जानकारी उसके घर वालों को दी लेकिन घर वालों ने उल्टा धमकी देकर पीडिता की मां को घर से भगा दिया। कवीन्द्र प्रताप सिंह (एसपी, फतेहपुर) ने बताया की रेप पीड़िता के साथ युवक शादी का झांसा देकर उसके साथ गलत काम किआ करता था शादी से मना करने के बाद रेप का मामला सामने आया है और हमने इस मामले में मुकदमा लिखने का आदेश एसओ को दे दिया है।