पुल ना बनने से परेशान ग्रामीणों ने प्रशासन को चेतावनी देने के लिए उठाया ये कदम

उन्नाव। उन्नाव के सफीपुर विधान सभा क्षेत्र के बनौनी गांव में ग्रामीणों में मतदान बहिष्कार कर दिया है। उनकी मांग है कि उनके गांव में नहर पर टूटे हुए पुल को अभी तक नही बनाया गया है और जब तक यहाँ पर पुल नही बनता है। तब तक इस गाँव के लोग वोट नही देंगे। जी हां जहां पर सपा सरकार के सपा के दो बार से विधायक और राज्यमंत्री सुधीर रावत है। उसी गांव के लोग आज मतदान बहिष्कार कर रहे है। क्योंकि आज तक वहां पर सालों से टूटा हुआ नहर का पुल नहीं बनवाया गया हैं जिससे की यहां के लोगों के साथ-साथ पढ़ने लिखने वाले बच्चों को स्कूल आने जाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

लड़कियों की शादी में भी काफी दिक्कतें आती है।क्योंकि यहाँ पर आने जाने को कोई सही रास्ता नही है। वही तीसरे चरण का चुनाव नजदीक है और राज्यमंत्री सुधीर रावत को लेकर लोगो में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है।

गुस्साए ग्रामीणों का कहना है कि पुल के उस तरफ स्कूल हैं उसमे बच्चे पढ़ने जाते है आए दिन बच्चे गिरते रहते है चोटिल होते है एक व्रद्ध हमारे बड़े दादा गिर गए चोटिल हो गए। चोटिल होने के कारण उनकी मौत हो गई।

एक ग्रामीण ने कहा, ‘हमारे यहां गांव में इस तरफ 8 ,10 गांव आते है ये रास्ता ये मेन है 8 ,10 गांव आते है कम से कम दो हजार के आस पास मतदाता गड़ है हमारे क्षेत्र में हमारे क्षेत्रीय विधायक सुधीर रावत है पहले मतलब विधायक पांच साल पहले रहे उसके बाद अब डेढ़ दो साल से राज्यमंत्री है सफीपुर विधानसभा है और हम लोग कई बार एप्लीकेशन भी लगाई गए भी पर यहां पर देखने नही आये।’

ग्रामीणों ने वोट का वहिष्कार करते हुए कहा है कि जब तक उनकी समस्याओं का निवारण नहीं हो जाता है तब तक वो मतदान नहीं करेंगे।
 अनूप वर्मा, संवाददाता