ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, दो की मौत एक गंभीर रुप से घायल

जयपुर। राजस्थान के जयपुर के चैमूर राजमार्ग पर एक दर्दनाक हादसा हुआ। जहां एक ट्रक अनियंत्रित हो गया और एक बाइक के ऊपर चढ़ गया जिसकी वजह से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके बाद गुस्साएं लोगो ने ट्रक में आग लगा दी और हाइवे पर जाम लगा दिया। पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे लोगों को समझाकर रास्ते को खुलवाया। पुलिस ने ट्रक चालक के ऊपर केस भी दर्ज कर लिया है।

बता दें कि पुलिस के अनुसार हाइवे से बाइक चालक अपनी पत्नि और बेटी के साथ रामपुर की ओर जा रहा था कि तभी अचानक बस स्टैंड के पास एक मजदूर बाइक के सामने आ गया। बाइक सवार ने मजदूर को बचाने की कोशिश की लेकिन मजदूर को बचाने के चक्कर मे उसकी बाइक अनियंत्रित हो गई और सड़क पर गिर गयी तभी पिछे से आ रही तेज रफ्तार ट्रक तीनों के ऊपर चढ़ गया जिसमें बच्ची की मौके पर ही मौत हो गयी। महिला को लोग अस्पताल लेकर जा ही रहे थे कि उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। लोगों का कहना है कि महिला के सिर में काफी गंभीर चोटे आई थी जिसके कारण उसकी रास्ते में ही मौत हो गई।

जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त एक एम्बुलेंस वहां से गुजर रही थी । उसी एम्बुलेंस से लोगों ने तीनों को जयपुर के अस्पताल में पहुचाया गया लेकिन डॉक्टर ने बच्ची और मां को मृत घोषित कर दिया। बाइक चालक की हालात फिलहाल नाजुक बताई जा रही है। युवक को आईसीयू में भर्ती किया गया। हांलाकि कि ट्रक द्वारा हुई दुर्घटना में महिला और बालिका के शरीर काफी क्षत विक्षत हो चुकी थी जिसको देखकर लोग काफी सहम गए थे। जिसके बाद गुस्साए लोगों ने हाइवे पर जाम लगा दिया। लेकिन पुलिस ने फौरन ही लोगों को समझा कर हाइवे को खुलवाया गया।