बाइक की रफ्तार ने ली 2 इंजीनियरिंग छात्रों की जान

जयपुर। सूबे की राजधानी व पिंक सिटी कहे जाने वाले जनपद में रफ्तार का कहर थमने का नाम नही ले रहा है। पिंक सिटी में रफ्तार के कहर के कारण एक और मौत का मामला मीडिया के प्रकाश में आया है। कुछ इंजीनियरिंग छात्र बर्थडे पर्टी में एन्जॉय कर रहे थे उन्होंने एक पल भी यह नहीं सोचा होगा कि यह कुछ समय बाद बर्थडे एक डेथ डे में तबदिल हो जाएगा। एक इंजीनियरिंग छात्र बर्थडे पर्टी में अपने कुछ दोस्तों के साथ एन्जॉय करते हुए बाइक पर बाहर घूमने निकले थे और किसी ने भी यह नही सोचा था कि ये बाइक की तेज रफ्तार उनकी मौत का कारण बन जाएगी।

speed, bike, claimed, 2 engineering, students life, jaipur police, pink city,
road accident

पिंक सिटी कहे जाने वाले जनपद में रफ्तार के कहर को थामने में पुलिस प्रशासन भी पस्त सा दिखाई दे रहा है। पूरा मामला राजस्थान में जयपुर शहर के शिवदासपुरा रिंग रोड इलाके में हुआ है। जहां ये छात्र बाइकों को तेज रफ्तार से दौड़ा रहे थे, मानों की जैसे हवा से बात कर रहे हों। इनकी स्पीड इतनी तेज थी कि छात्र काफी उपर उछलकर नाले को पार जाकर गिरा था तथा उसका दोस्त नाले से पहले ही पड़ा मिला। बाइक की तेज रफ्तार के कारण दोनों दोस्तों ने अपनी जान गवा दी है और अब परिजन पस्ता रहे है। दोनों दोस्तों के मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में मातम का माहोल छा गया है।

पुलिस के मुताबिक बताया जा रहा है कि देर रात करीब डेढ़ बजे दो छात्रों के साथ ये हादसा हुआ है। पुलिस ने यह भी बताया कि 15 अगस्त को मृतक हुसैन का जन्मदिन था। हुसैन ने अपने एक साथी अमीर के प्रताप नगर, सेक्टर 8 स्थित एक किराए के कमरे पर 5-6 साथीओं के साथ मिलकर बर्थ की पार्टी एंजॉय कर रहे थे। भागलपुर निवासी 19 वर्षीय हुसैन तथा नई दिल्ली निवासी 24 वर्षीय अमृत उज्जवल हादसे का शिकार हुए है। दोनों युवक टोंक रोड स्थित सांगानेर सदर इलाके के दादिया गांव में पिंक सिटी इंजीनियरिंग कॉलिज में बीटेक थर्ड ईयर के छात्र थे। जो की दोनों छात्र शराब के नशे में लिप्त थे।